बाल पोर्नोग्राफी के लिए केली को 20 साल की सजा सुनाई।

0
88

बाल पोर्नोग्राफी के लिए आर केली को 20 साल की जेल की सजा सुनाई गई

आर एंड बी गायक आर. केली को शिकागो की एक संघीय अदालत ने बाल यौन अपराधों के लिए 20 साल जेल की सजा सुनाई है।

रॉबर्ट सिल्वेस्टर के खिलाफ लाए गए 13 आरोपों में से छह का दोषी पाया गया

56 वर्षीय गायक, जिसका पूरा नाम रॉबर्ट सिल्वेस्टर केली है, को उसके खिलाफ लाए गए 13 आरोपों में से छह का दोषी पाया गया (सभी 2019 में दायर किए गए थे), जिसमें नाबालिगों को यौन गतिविधियों में शामिल करने के तीन मामले और यौन संबंध बनाने के तीन मामले शामिल थे। एक नाबालिग से जुड़े टेप, वैरायटी की रिपोर्ट।

जूरी ने पाया कि केली ने अपनी तत्कालीन 14 वर्षीय पोती के यौन शोषण के तीन वीडियो बनाए थे।

उन्हें इस आरोप से बरी कर दिया गया था कि उन्होंने अपनी पोती के साथ दुर्व्यवहार और यौन संबंध बनाने के लिए नाबालिगों को लुभाने के दो अन्य मामलों में पहले की जांच को अवरुद्ध करने का प्रयास किया था।

केली न्यूयॉर्क की एक संघीय अदालत में धोखाधड़ी और यौन तस्करी के आरोपों में 2021 की अपनी सजा के लिए पहले से ही 30 साल की जेल की सजा काट रहा है।

हालांकि अभियोजकों ने उसकी अन्य 30 साल की जेल की सजा पूरी होने के बाद 25 साल की सजा काटने के लिए कहा, न्यायाधीश ने फैसला सुनाया कि जेल की सजा के अलावा सभी को पिछली सजा के साथ एक साथ परोसा जाएगा। इसके साथ, केली तकनीकी रूप से उम्रकैद की सजा से बच जाता है, हालांकि वह अभी भी पूरे 31 साल जेल में काट रहा है।

न्यूयॉर्क टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार

न्यूयॉर्क टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, अभियोजक जेनिस विलियम्स एपेंटेंग ने कहा, “यह सुनिश्चित करने का एकमात्र तरीका है कि वह फिर से अपमान नहीं करेगा, एक ऐसी सजा देना है जो उसे जीवन भर जेल में रखे।”

केली को चाइल्ड पोर्नोग्राफी के तीन मामलों और बच्चों को लुभाने के तीन मामलों में दोषी पाया गया था, लेकिन एक चौथे पोर्नोग्राफी काउंट से बरी कर दिया गया था। उन्हें 2008 में अपने राज्य बाल पोर्नोग्राफी परीक्षण को ठीक करने का आरोप लगाते हुए न्याय में बाधा डालने की साजिश से भी बरी कर दिया गया था।

केली के खिलाफ लगभग तीन दशकों के आरोपों की परिणति में सजा की सुनवाई नवीनतम है।

2002 में, केली को एक अज्ञात कम उम्र की लड़की के साथ यौन संबंध बनाने के लिए कथित तौर पर वीडियो टेपिंग के लिए कई चाइल्ड पोर्नोग्राफी आरोपों पर आरोपित किया गया था, लेकिन जूरी द्वारा एक दिन के लिए विचार-विमर्श करने के बाद 2008 में उन्हें सभी मामलों में बरी कर दिया गया था।

केली के वकीलों ने न्यूयॉर्क और शिकागो दोनों में सजा के खिलाफ अपील करने का फैसला किया है। 2019 में अपनी गिरफ्तारी के बाद से, बदनाम गायक शिकागो में मेट्रोपॉलिटन सुधार केंद्र में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here