“आप तो ओसामा बिन लादेन की तरह…”,BJP प्रमुख सम्राट चौधरी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

0
39

“आप तो ओसामा बिन लादेन की तरह…”, बिहार BJP प्रमुख सम्राट चौधरी ने राहुल गांधी ने साधा निशान

अररिया जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा नेता ने कहा, “कांग्रेस नेता राहुल गांधी ओसामा बिन लादेन की तरह दाढ़ी रखते हैं और सोचते हैं कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह बन जाएंगे.”

बिहार बीजेपी के प्रमुख सम्राट चौधरी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तुलना मारे गए अल-कायदा प्रमुख ओसामा बिन लादेन से करते हुए कहा कि सिर्फ दाढ़ी बढ़ा लेने से कोई देश का प्रधानमंत्री नहीं बन सकता है. अररिया जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा नेता ने कहा, “कांग्रेस नेता राहुल गांधी ओसामा बिन लादेन की तरह दाढ़ी रखते हैं और सोचते हैं कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह बन जाएंगे.”

चौधरी की टिप्पणी पूर्व कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी द्वारा अपनी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान दाढ़ी रखने के महीनों बाद आई थी, जिसे बाद में उन्होंने पदयात्रा के पूरा होने के बाद ट्रिम कर लिया था. बीजेपी नेता ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा, “नीतीश कुमार देश भर में घूम रहे हैं, हर किसी को बता रहे हैं कि वह देश के प्रधान मंत्री हैं. क्या नीतीश कुमार पीएम हैं?”

“नीतीश जी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं…”

सम्राट चौधरी ने CM नीतीश को आड़े हाथों लेते हुए कहा, नीतीश जी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. फिल्म ‘गजनी’ के हीरो की याददाश्त जैसे बीच-बीच में चली जाती है. आजकल मुख्यमंत्री का हाल भी वैसे हो गया है. इस बीच बीजेपी नेता चौधरी ने कहा कि अगर बिहार में बीजेपी की सरकार बनती है तो गोहत्या में शामिल लोगों पर कार्रवाई की जाएगी.

इससे पहले नवंबर 2022 में असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने इसी तरह की टिप्पणी की थी. असम के मुख्यमंत्री ने कहा था, “मैंने उनके (राहुल गांधी) लुक के बारे में कुछ नहीं कहा. मैंने सिर्फ कहा, आपका चेहरा सद्दाम हुसैन जैसा दिखने लगा है, लेकिन अगर आप अपनी दाढ़ी मुंडवाते हैं तो आप नेहरू की तरह दिखने लगेंगे.”

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here