क्या इस्तीफा देंगे मंत्री किरोड़ी लाल मीणा? राजस्थान BJP अध्यक्ष सीपी जोशी ने दिया ये जवाब

0
10

क्या इस्तीफा देंगे मंत्री किरोड़ी लाल मीणा? राजस्थान BJP अध्यक्ष सीपी जोशी ने दिया ये जवाब

राजस्थान के मंत्री किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे के सवाल पर बीजेपी अध्यक्ष सीपी जोशी ने प्रतिक्रया दी. उन्होंने कहा कि मीणा एक वरिष्ठ नेता हैं और उनके साथ बातचीत की जाएगी.

राजस्थान सरकार में मंत्री किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे की बात पर राजस्थान बीजेपी के अध्यक्ष सीपी जोशी का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि किरोड़ी लाल पार्टी के बड़े नेता है वह एक जिम्मेदार व्यक्ति है, उनके साथ बैठ कर बातचीत कर ली जाएगी.

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर मंत्री किरोड़ी लाल मीणा के ट्वीट को जवाब देते हुए लिखा कि बाबा ने कहां “रघुकुल रीत” है मानी टूटे वचन पर कुर्सी बचाने की ठानी !.

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 के रिजल्ट के दिन यानी 4 जून को मंत्री किरोड़ी लाल ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर रामचरितमानस के एक चौपाई को कोट करते हुए लिखा था, ”रघुकुल रीति सदा चलि आई. प्राण जाई पर बचन न जाई.” को लिख कर शेयर किया था.

4 सीटों पर बीजेपी को हार का करना पड़ा सामना

किरोड़ी लाल मीणा का पूर्वी राजस्थान में अच्छा-खासा प्रभाव माना जाता है. पूर्वी राजस्थान के 7 सीटों में बीजेपी ने 3 सीटों पर ही जीत दर्ज कर पाइ. वहीं 4 सीटों पर बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा. भरतपुर में कांग्रेस की संजना जाटव, दौसा में कांग्रेस के मुरारी लाल मीणा, धौलपुर-करौली में कांग्रेस के भजनलाल जाटव तो टोंक-सवाईमाधोपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस के हरीश चंद्र मीणा ने जीत हासिल कर ली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here