‘हमें उनसे अच्छा टीम ओनर नहीं मिल सकता…’, Shah Rukh Khan के फैन हुए क्रिकेटर हर्षित राणा

0
11

‘हमें उनसे अच्छा टीम ओनर नहीं मिल सकता…’, Shah Rukh Khan के फैन हुए क्रिकेटर हर्षित राणा

एक इंटरव्यू के दौरान क्रिकेटर हर्षित राणा से उनकी आईपीएल टीम केकेआर के मालिक शाहरुख खान को लेकर कुछ सवाल किए गए. जिसके जवाब में उन्होंने शाहरुख की खूब तारीफ की है.

शाहरुख खान को लेकर हमेशा से कहा जाता रहा है कि वह चाहे जितने भी बड़े स्टार क्यों न बन गए हों, हमेशा विनम्र स्वभाव के हैं. शाहरुख खान ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में दी हैं और अभी भी कर रहे हैं. इसके अलावा शाहरुख खान आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक भी हैं. शाहरुख खान की टीम के लोग उनको बहुत पसंद करते हैं और किंग खान को बेस्ट आईपीएल टीम ओनर भी कहते हैं.

‘हमारे लिए बेहतरीन टीम ओनर हैं वो’

हाल ही में क्रिकेटर हर्षित राणा ने शुभांकर मिश्रा को दिए एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान की खूब तारीफ की और उनको आईपीएल का बेस्ट टीम ओनर तक बता दिया. हर्षित राणा ने कहा, ‘मेरे लिए और हमारी टीम के लिए वह इतने अच्छे हैं कि हमें उनसे अच्छा टीम ओनर नहीं मिल सकता है. क्योंकि हम मैच हारें या जीतें उनका रिएक्शन सेम रहता है. वह हमसे कभी यह नहीं कहते हैं कि तुमने ऐसा क्यों नहीं किया या तुम ऐसे क्यों खेले. वो हमेशा एक चीज बोलते हैं कि हार-जीत चलती रहती है’.

‘तुम हारो या जीतो मैं तुम्हारे साथ हूं’

हर्षित राणा ने आगे कहा, ‘शाहरुख खान कहते हैं कि जो तुम्हारा जज्बा है या जिस अंदाज में तुम क्रिकेट खेलते हो उसको कभी भूलना नहीं. तो वह हमारे लिए बहुत मायने रखता है कि एक टीम ओनर हमसे ऐसे कह रहा है कि तुम हारो या जीतो मैं तुम्हारे पीछे हूं या तुम्हारे साथ हूं. तो ऐसे में सबका कॉन्फिडेंस हाई हो जाता है’.

शाहरुख कभी भी नीचा नहीं दिखाते हैं

शुभांकर मिश्रा ने हर्षित से सवाल पूछा कि इस सीजन शाहरुख खान आपके साथ कितना शामिल रहे. इसपर क्रिकेटर ने कहा, ‘जब मैं मुंबई वाले मैच में बैन हुआ तो मैं भी मुंबई में बैन हुआ था और शाहरुख सर भी मुंबई में बैन हुए थे. तब उन्होंने मुझे एक चीज बोली थी कि कोई दिक्कत नहीं है, मैं भी यहां बैन हूं तू भी यहां बैन है. तो वो कभी भी आपको नीचा नहीं दिखाते हैं’.

‘तुम लोग हमारी फ्रेंचाइजी को जिताओगे’

अपनी बात पूरी करते हुए हर्षित राणा ने कहा, ‘हम परफॉर्मेंस अच्छी करते हैं, कभी-कभी हमारा दिन नहीं भी अच्छा जाता है तो भी शाहरुख सर आकर एक ही बात कहते हैं कि मुझे तुम लोगों पर कोई संदेह नहीं है. तुम लोग ही हो जो हमारी फ्रेंचाइजी को जिताओगे. तुम लोग ही हो जो अच्छा परफॉर्म करोगे’.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here