Vettaiyan Box Office Collection Day 4: रजनीकांत की ‘वेट्टैयन’ 100 करोड़ के आंकड़े से इंच भर दूर, जानें टोटल कलेक्शन

0
11
Vettaiyan Box Office Collection Day 4:
Vettaiyan Box Office Collection Day 4: रजनीकांत की 'वेट्टैयन' 100 करोड़ के आंकड़े से इंच भर दूर, जानें टोटल कलेक्शन

Vettaiyan Box Office Collection Day 4: तमिल फिल्म ‘वेट्टैयन-द हंटर’ ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर बवाल मचा दिया है. रजनीकांत और अमिताभ बच्चन (Rajinikanth-Amitabh Bachchan) स्टारर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग ली थी. ओपनिंग डे कलेक्शन के बाद भी फिल्म अच्छा कलेक्शन कर रही है.

फिल्म ने दो दिनों में ही 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. फिल्म के रिलीज हुए 4 दिन हो चुके हैं और फिल्म की कमाई से जुड़े चौथे दिन के शुरुआती आंकड़े भी सामने आ चुके हैं. ऐसे में जानते हैं कि फिल्म ने अब तक कितनी कमाई कर ली है.

 

‘वेट्टैयन-द हंटर’ की बॉक्स ऑफिस पर कमाई
सैक्निल्क के मुताबिक, फिल्म ने 31.7 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली. इसके बाद दूसरे और तीसरे दि 24 करोड़ और 26.75 करोड़ रुपये कमाए. चौथे दिन की कमाई की बात करें तो ये शाम 3:50 बजे तक 9.44 करोड़ हो चुका है. ‘वेट्टैयन’ की टोटल कमाई 91.98 करोड़ रुपये हो चुकी है.

‘वेट्टैयन’ पार कर लेगी 100 करोड़ का आंकड़ा
फिल्म ने दो दिनों में 50 करोड़ का आंकड़ा पार किया और 4 दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली है. फिल्म में 33 साल बाद इंडियन फिल्म जगत के दो महारथी एक साथ आए हैं. ऐसे में फिल्म को लेकर दर्शकों में जो क्रेज था वो बॉक्स ऑफिस टिकट की बिक्री से कन्वर्ट होता दिख रहा है.

‘वेट्टैयन’ के बारे में
फिल्म में अमिताभ बच्चन और रजनीकांत के अलावा फहद फासिल भी अहम रोल में दिखे हैं. फिल्म का डायरेक्शन टीजे ज्ञानवेल ने किया है. टीजे ज्ञानवेल ने ‘जय भीम’ जैसी फिल्म बनाई है. इस फिल्म में भी उनका स्टाइल दिखता है.

इसकी कहानी अमिताभ और रजनीकांत के बीच विचारों की लड़ाई को बेहद बढ़िया ढंग से पेश किया गया है. फिल्म को ओरिजनली तमिल में बनाया गया है और इसे हिंदी, तेलुगु और कन्नड़ जैसी दूसरी लैंग्वेजेस में भी रिलीज किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here