गुजरात के जूनागढ़ में दो मंजिला इमारत गिरी, कई लोगों के दबे होने की आशंका

0
32

गुजरात के जूनागढ़ में दो मंजिला इमारत गिरी, कई लोगों के दबे होने की आशंका

पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है और रेस्क्यू शुरू कर दिया गया है.

गुजरात के जूनागढ़ में बड़ा हादसा हुआ है, जहां दो मंजिला इमारत धराशायी हो गई. बिल्डिंग के मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका है. सूचना मिलते ही प्रशासन और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच गई है और मलबे में लोगों की तलाशी का काम शुरू कर दिया है. स्थानीय लोग भी रेस्क्यू में मदद कर रहे हैं.

घटनास्थल से जो विजुअल सामने आए हैं, उसमें लोग मलबे को हटाकर उसमें फंसे लोगों को तलाशने में जुटे दिखाई दे रहे हैं. हादसा दातार रोड के कडियावाड के पास हुआ है, जो शहर के व्यस्ततम और भीड़भाड़ वाले इलाकों में से है. बिल्डिंग पुरानी बताई जा रही है.

जूनागढ़ में भारी बारिश से जलभराव

गुजरात का जूनागढ़ जिला भारी बारिश के चलते जलभराव की समस्या से जूझ रहा है. जिले में शनिवार (22 जुलाई) को भारी बारिश हुई, जिससे गंभीर जलजमाव और लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैय लगातार हो रही मूसलाधार बारिश से अमरेली जिले सहित जूनागढ़ में बाढ़ की स्थिति बना गई है.

भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) और भारतीय राष्ट्रीय महासागर सूचना सेवा केंद्र (आईएनसीओआईएस) ने गुजरात के तट पर मछुआरों को 26 जुलाई तक समुद्र में नहीं जाने की चेतावनी दी है. आईएमडी की यह चेतावनी विशेष रूप से कच्छ के जखाऊ से सौराष्ट्र क्षेत्र के दीव तक फैले गुजरात तट तक के लिए है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here