सस्पेंस और ड्रामा के साथ रिलीज हुआ भोजपुरी सीरीज ‘छलांग’ का ट्रेलर, इस दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी स्ट्रीम

0
19

Bhojpuri web series chhalaang trailer release with twist and suspense web show release on chaupal 22 august सस्पेंस और ड्रामा के साथ रिलीज हुआ भोजपुरी सीरीज ‘छलांग’ का ट्रेलर, इस दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी स्ट्रीम

 

Chhalaang Trailer Release: भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के लिए रोमांच और सस्पेंस से भरी हुई वेब सीरीज ‘छलांग’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ‘छलांग’ का ट्रेलर रिलीज होते ही इसे दर्शकों से इसे अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है और सभी बेसब्री से इसके पूरे सीजन के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि यह वेब शो भोजपुरी शोज को टक्कर दे सकता है. चलिए जानते हैं कि इसका ट्रेलर कैसा है और इस सीरीज को कब और किस ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा.

कैसा है छलांग का ‘ट्रेलर’
ट्रेलर की शुरुआत लखनऊ से होती है, जहां के जज नीलेस कुमार पर गंभीर आरोप लगे हैं. मीडिया तक बात फैल चुकी है और इसपर अदालत में केस चल रहा है. उनपर आरोप है कि उन्होंने एक लड़की का रेप करके उसकी हत्या कर दी है.

हालांकि जज नीलेश कुमार को इन सब झूठे आरोप में एक नेता के द्वारा फंसाया जा रहा है. ट्रेलर में जमकर क्राइम, मारपीट, सस्पेंस, थ्रिल और ड्रामा देखने को मिला है. देखने से तो कहा जा सकता है कि यह सीरीज बॉलीवुड के शोज को टक्कर दे सकती है.

अंत तक बांधे रखेगी सीरीज की कहानी
इस वेब सीरीज का निर्देशन और निर्माण लाल बाबू पंडित द्वारा किया गया है. छलांग वेब सीरीज 22 अगस्त को चौपाल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है. इस वेब सीरीज की कहानी राजेश त्रिपाठी द्वारा लिखी गई है, जो दर्शकों को अंत तक बांधे रखने का वादा करती है.

सीरीज का म्यूजिक कृष्णा बेदर्दी ने तैयार किया है और गाने भी कृष्णा बेदर्दी द्वारा लिखे गए हैं. वेब सीरीज का बैकग्राउंड म्यूजिक असलम सूरती द्वारा तैयार किया गया है, जो सीरीज के थ्रिल को और भी बढ़ा देता है.

छलांग की स्टारकास्ट
‘छलांग’ वेब सीरीज के स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें अमित शुक्ला, विनोद मिश्रा, अयाज खान, माही खान, रामसुजान सिंह, देव सिंह, धामा वर्मा, सोनू पांडे, संजय वर्मा, सूर्या दिवड़ी, दिव्या, और सोनाली मिश्रा जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल हैं.

सभी कलाकारों ने अपने-अपने किरदारों में दमदार प्रदर्शन किया है. कहा जा रहा है कि सीरीज की एक नई तरह की कहानी के साथ दर्शक भरपूर मनोरंजन कर पाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here