बारिश में धुल सकता है आज का मैच, जानें रद्द हुआ भारत और कनाडा का मुकाबला तो क्या होगा?

0
8

बारिश में धुल सकता है आज का मैच, जानें रद्द हुआ भारत और कनाडा का मुकाबला तो क्या होगा?

आज 2024 टी20 वर्ल्ड कप में भारत और कनाडा के बीच मैच होना है. यह मुकाबला फ्लोरिडा में खेला जाना है. यहां पिछले कई दिनों से लगातार बारिश हो रही है.

2024 टी20 वर्ल्ड कप में आज टीम इंडिया अपना आखिरी लीग मैच खेलेगी. भारत का मुकाबला आज फ्लोरिडा में कनाडा से होगा. दोनों टीमों के बीच यह मैच लॉडरहिल के सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क स्टेडियम टर्फ ग्राउंड पर खेला जाएगा. यहां जानें अगर यह मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हो गया तो क्या होगा.

अगर बारिश की वजह से रद्द हो गया भारत और कनाडा का मुकाबला तो…

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इसी मैदान पर श्रीलंका और नेपाल का मैच खेला जाना था, वहीं बीते दिन शुक्रवार को यहीं यूएसए और आयरलैंड का मैच भी होना था. ये दोनों ही मैच खराब आउटफील्ड और बारिश की वजह से बिना टॉस के रद्द हुए. ऐसे में आज का मुकाबला भी बारिश की वजह से रद्द हो सकता है. हालांकि, अच्छी बात यह है कि अगर भारत और कनाडा का मैच बारिश की भेंट चढ़ता है तो फिर भी इसका सुपर-8 के सिनारियो पर कोई असर नहीं पड़ेगा. दरअसल, टीम इंडिया पहले ही सुपर-8 में प्रवेश कर चुकी है. वहीं कनाडा की टीम सुपर-8 की रेस से हार हो चुकी है.

पिछले कई दिनों से फ्लोरिडा में लगातार हो रही है बारिश 

बता दें कि फ्लोरिडा में पिछले कई दिनों से लगातार बारिश हो रही है. यहां सड़कों पर पानी भरा हुआ है. बारिश की वजह से ही टीम इंडिया अपना अभ्यास नहीं कर सकी. एक दिन पहले ही यहां यूएसए और आयरलैंड का मैच बारिश में धुला है. इस मैच के भी रद्द होने के आसार हैं. इस राज्य के अलग-अलग हिस्सों में पिछले कई दिनों से लगातार बारिश हो रही है.

सुपर-8 में तीन मैच खेलेगी टीम इंडिया

2024 टी20 वर्ल्ड कप के लीग स्टेज में भारतीय टीम का यह आखिरी मैच है. इसके बाद टीम इंडिया सुपर-8 राउंड में तीन मैच खेलेगी. भारतीय टीम 20 जून को अफगानिस्तान से भिड़ेगी. इसके बाद 22 जून को भारत का मैच बांग्लादेश से हो सकता है. वहीं 24 जून को सुपर-8 के अपने आखिरी मैच में टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here