श्रीलंका क्रिकेट में फाइनल के बाद आया भूचाल, वर्ल्ड कप से पहले बदलना पड़ेगा कप्तान

0
37

फाइनल के बाद श्रीलंका क्रिकेट में आया भूचाल, वर्ल्ड कप से पहले बदलना पड़ेगा कप्तान

पिछले दिनों एशिया कप फाइनल मुकाबले में दाशुन शनाका की अगुवाई वाली श्रीलंकाई टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा था. लेकिन अब श्रीलंकाई फैंस के लिए एक और बुरी खबर सामने आ रही है.

वर्ल्ड कप 2023 का आगाज 5 अक्टूबर से हो रहा है. इस टूर्नामेंट के लिए तकरीबन सारी टीमों ने अपने खिलाड़ियों के नामों का एलान कर दिया है. लेकिन कई ऐसी टीमें हैं, जिन्होंने अब तक अपने खिलाड़ियों के नामों का एलान नहीं किया है. इन टीमों में श्रीलंका का भी नाम शुमार है. दरअसल, अब तक वर्ल्ड कप के लिए श्रीलंका ने अपनी टीम का एलान नहीं किया है. बहरहाल, वर्ल्ड कप से पहले इस टीम से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है.

वर्ल्ड कप से पहले दाशुन शनाका की होगी विदाई?

पिछले दिनों एशिया कप फाइनल मुकाबले में दाशुन शनाका की अगुवाई वाली श्रीलंकाई टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा था. लेकिन अब श्रीलंकाई फैंस के लिए एक और बुरी खबर सामने आ रही है. दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दाशुन शनाका की कप्तानी छीन सकती है. ऐसा माना जा रहा है कि वर्ल्ड कप में दाशुन शनाका श्रीलंकाई टीम के कप्तान नहीं होंगे. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड ने वर्ल्ड कप से पहले बतौर कप्तान दाशुन शनाका को हटाने का मूड बना लिया है.

धनंजय डी सिल्वा को टीम की कमान मिल सकती है...

बहरहाल, क्रिकेट फैंस के जेहन में सवाल उठ रहे हैं कि अगर वर्ल्ड कप से पहले दाशुन शनाका को कप्तानी से हटाया जाता है तो फिर किस खिलाड़ी को श्रीलंकाई टीम का कप्तान बनाया जाएगा? मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दाशुन शनाका की जगह ऑलराउंडर धनंजय डी सिल्वा को टीम की कमान मिल सकती है. वर्ल्ड कप में धनंजय डी सिल्वा बतौर कप्तान नजर आएंगे. हालांकि, खबर लिखे जाने तक अधिकारिक तौर पर इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि बतौर कप्तान दाशुन शनाका की विदाई तकरीबन तय है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here