बीजेपी प्रत्याशी सुशील कुमार सिंह की हार की वजह बड़ी है! क्या सचमुच लग गई आचार्य की आह?

0
18

बीजेपी प्रत्याशी सुशील कुमार सिंह की हार की वजह बड़ी है! क्या सचमुच लग गई आचार्य की आह?

औरंगाबाद से बीजेपी प्रत्याशी सुशील कुमार सिंह की हार के बाद एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो का संबंध बीजेपी नेता से क्या है, जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर.

औरंगाबाद से बीजेपी प्रत्याशी सुशील कुमार सिंह आरजेडी उम्मीदवार अभय कुशवाहा से चुनाव हार गए हैं. उनकी हार के बाद मगध प्रमंडल में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, वायरल वीडियों में एक साधु औरंगाबाद सांसद सुशील सिंह पर हिन्दुओं को बेचकर राजनीति करने का आरोप लगा रहे हैं. यही नहीं साधु ने सांसद सुशील कुमार सिंह की नेतागीरी समाप्त होने का श्राप भी दिया था. लोगों का कहना है कि साधु का दिया गया श्राप सत्य हो गया है.

स्वामी रंगानाथ आचार्य के श्राप की कहानी 

दरअसल बीते अक्टूबर महीने में स्वामी रंगानाथ आचार्य ने सासंद से कहा था कि तुमलोग हिन्दुओं को बेचकर राज्य कर रहे हो, नेतागीरी चली जाएगी, प्रजातंत्र है राज्यतंत्र नहीं है, अघोषित राज्यतंत्र तुमलोगों ने कर दिया है. तुमलोग कभी नीतीश के पास, कभी मोदी के पास, कब किधर मुंह फेरेगो, वैसे लोग हो, सुशील सिंह के हार के बाद जमकर यह वीडियो वायरल हो रहा है. सवाल ये है कि आखिर आचार्य ने श्राप क्यों दिया था.

बता दें कि बिहार के गया जिले के टिकारी प्रखंड कें रामेश्वर बाग में बीते साल नवंबर के माह में आयोजित दिव्य चातुर्मास व्रतानुष्ठान सह श्री लक्ष्मी नारायण महायज्ञ चल रहा था. उस दौरान कुछ असामाजिक तत्वों ने बने मठ में उन पर हमला कर दिया, लेकिन कई शिकायत करने के बाद भी कार्रवाई नहीं हुई. जिससे मठ के स्वामी प्रशासनिक सिस्टम से नाराज थे. इसके कुछ ही दिनों के बाद यानी 29 अक्टूबर 2023 को औरंगाबाद के बीजेपी सांसद सुशील कुमार सिंह मठ के स्वामी रंगनाथाचार्या मुलाकात करने गए थे, लेकिन उनको मठ के स्वामी के आक्रोश का सामना करना पड़ा था.

वायरल वीडियों का अंश

मठ के स्वामी- आज किस लिए आए हो

सांसद- दर्शन के लिए

मठ के स्वामी- मर जाता तब, आपने क्या किया है बताइए

सांसद- हमने सारे अधिकारियों से बात की है.

मठ के स्वामी- सुनो हिन्दुओं को बेचकर राज्य कर रहे हो, तुम्हारा एसपी, डीएसपी और थानेदार काम किया है, हमारे ऊपर कातिलाना हमला हुआ। नेता बने हो, तुम्हारी नेतागीरी चली जाएगी. तुम आज क्यों आए मै चार महीने मैं परेशान रहा क्यों नहीं आए.

सांसद- हम नेता नहीं है स्वामी, आपसे मिलने आए हैं

मठ के स्वामी- आज क्यों आए हो, लोकप्रिय बनने के लिए. यह प्रजातंत्र है राज्यतंत्र नहीं है. अघोषित राज्यतंत्र तुमलोगों ने लाने का काम कर दिए हो. कभी तुम नीतीश के पास तो कभी मोदी के पास, कब किधर जाओऐ. तुमलोग हिन्दु के रक्षक नहीं हो. हिन्दुओं के तुम भक्षक हो.

सांसद- आप महात्मा है, हम आपसे बहस नहीं कर सकते हैं.

मठ के स्वामी- मेरे ऊपर आत्मघाती हमला हुआ. तुमलोगों ने क्या कार्रवाई की है, हम जानना चाहते हैं

सांसद- अच्छा महाराज हम सफाई नहीं दे रहे हैं महराज हम आपका दर्शन करने आए हैं.

मठ के स्वामी- मै महाराज नहीं, भिखमंगा हुूं.

औरंगाबाद लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी सुशील सिंह की हार के बाद वायरल वीडियो की खुब चर्चा हो रही है. लोगों का कहना है कि एक साधु के श्राप के कारण औरंगाबाद लोकसभा सीट से सांसद सुशील कुमार सिंह हार तो गए, लेकिन साधु का श्राप देश में पूरे बीजेपी परिवार को भोगना पड़ रहा है. कम से कम पिछले लोकसभा चुनाव में बीजेपी को स्पष्ट बहुमत मिला था, लेकिन इस बार नहीं मिल सका.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here