पुलिसवाले ने टीचर को धमकाया,कहा “एक सेकेंड में टेररिस्ट बना देंगे, तुम पर काल मंडरा रहा”

0
45

“एक सेकेंड में टेररिस्ट बना देंगे, तुम पर काल मंडरा रहा”- टीचर को पुलिसवाले ने धमकाया

बिहार के जमुई के झाझा थाने का मामला है. यहां के थानाध्यक्ष राजेश शरण ने एक टीचर को टेररिस्ट बनाने की धमकी दी. मामले की जांच की जा रही है.

धमकी देने का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

बिहार पुलिस के एक थानेदार के धमकी देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक, किसी मामले के निपटारे के लिए थाने पहुंचे एक टीचर और उनके परिजनों को थानाध्यक्ष राजेश शरण ने वर्दी की धौंस दिखाई. थानाध्यक्ष ने टीचर को सीधे टेररिस्ट बनाने की धमकी दे दी.

वायरल हो रहा वीडियो बिहार के जमुई में झाझा थाना परिसर का बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार, वीडियो 2-3 दिन पहले का है, जब किसी मामले को लेकर बुलाने पर एक टीचर अपने परिवार के साथ झाझा थाना पहुंचे थे. इनके तीन दिन देर से आने पर थानाध्यक्ष भड़क उठे और फिर भला बुरा कहने लगे. थाना आए टीचर ने अपनी बात रखने की कोशिश की, लेकिन तब वर्दी वाले थाना अध्यक्ष चिल्लाते रहे.

वीडियो में झाझा थानाध्यक्ष एक शख्स को धमकाते हुए कहते हैं, “टेररिस्ट बनाना तो हम लोगों का काम है, एक सेकेंड में बना देंगे टेररिस्ट.” वीडियो में देखा जा सकता है कि थानेदार अपनी कुर्सी से उठ कर किस तरह वर्दी का धौंस दिखाते हैं. थानेदार का गुस्सा इतने में ही कम नहीं होता. वह वर्दी का धौंस दिखाते हुए कहते हैं, ” तुम पर अब काल मंडरा रहा है.”

हैरानी की बात है कि जिस समय यह घटना हुई, वहां मौके पर कई लोग मौजूद थे. थाने में कुछ और पुलिसकर्मी भी थे, लेकिन किसी ने इस हरकत को रोकने की कोशिश नहीं की.

वायरल हो रहे इस वीडियो के बारे में पूछने पर जमुई जिला पुलिस मुख्यालय हरकत में आई. मामले की जांच की जा रही है. उसके बाद कार्रवाई की जाएगी. बताया जाता है कि टीचर ने जब मामले की शिकायत करने की कोशिश की, तो थानाध्यक्ष ने डराया-धमकाया. इससे टीचर का परिवार भयभीत है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here