तेजस्वी और लालू यादव राहुल गांधी से मुलाकत के बाद पहुंचे पटना, डिप्टी सीएम बोले- जो लड़ेगा वो जीतेगा

0
33

राहुल गांधी से मुलाकत के बाद तेजस्वी और लालू यादव पहुंचे पटना, डिप्टी सीएम बोले- जो लड़ेगा वो जीतेगा

पटना एयरपोर्ट पर पहुंचे डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि विपक्ष के सभी लोगों को किसी न किसी तरह से तंग किया जा रहा है.

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने शुक्रवार को दिल्ली में कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से मुलाकात की थी. वहीं, शनिवार को पटना पहुंचने पर तेजस्वी यादव ने मीडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि जो न्यायालय का फैसला आया है उसका स्वागत करते हैं. राहुल गांधी को जिस तरह से तंग किया जा रहा था. साथ ही विपक्ष के सभी लोगों को किसी न किसी तरह से तंग किया जा रहा है, लेकिन जो लड़ेगा वही जीतेगा जो डरेगा वह हारेगा.

राहुल गांधी से हुई थी मुलाकात

कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर तेजस्वी यादव ने कहा कि न्याय की जीत हुई है. बता दें कि राहुल गांधी दिल्ली में लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती के घर पहुंचे. यहां उन्होंने आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के साथ बैठक की. ये बैठक करीब सवा दो घंटे तक चली. राहुल गांधी के साथ कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल, बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह भी मौजूद रहे.

राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत

उच्चतम न्यायालय ने ‘मोदी उपनाम’ को लेकर की गई कथित विवादित टिप्पणी के संबंध में 2019 में दायर आपराधिक मानहानि मामले में राहुल गांधी की दोषसिद्धि पर रोक लगाते हुए शुक्रवार को उनकी लोकसभा की सदस्यता बहाल करने का रास्ता साफ कर दिया. शीर्ष अदालत ने गुजरात उच्च न्यायालय के फैसले को चुनौती देने वाली राहुल गांधी की याचिका पर सुनवाई के दौरान यह आदेश दिया. इस फैसले के आने पर बिहार सहित देश भर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया और इस फैसले पर बिहार सहित पूरे देश में राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here