तारक मेहता का उल्टा चश्मा के ‘सोढ़ी’ जल्द करने वाले थे शादी, फिर हो गए लापता, पैसों की तंगी से रहे थे जूझ

0
12
Oplus_131072

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के ‘सोढ़ी’ जल्द करने वाले थे शादी, फिर हो गए लापता, पैसों की तंगी से रहे थे जूझ

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोढ़ी का किरदार निभाकर फेमस हुए गुरुचरण सिंह लापता है. अब इस केस में नया अपडेट सामने आया है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रोशनसिंह सोढ़ी का किरदार निभाकर फेमस हुए गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल से लापता हैं. गुरुचरण के फैमिली, दोस्त और फैंस सभी को उनकी चिंता हो रही है. 22 अप्रैल को गुरुचरण के पिता ने उनके गुमशुदा होने की रिपोर्ट लिखवाई थी. अब तक गुरुचरण का कुछ पता नहीं चला है. पुलिस उनकी तलाश में लगी हुई है. अब इस केस में नई रिपोर्ट सामने आई है. जिसमें कहा जा रहा है कि गुरुचरण जल्द ही शादी करने वाले थे. साथ ही बताया गया है कि वो आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे.

गुरुचरण मुंबई जाने के लिए अपने घर से दिल्ली एयरपोर्ट के लिए निकले थे मगर ना एक्टर मुंबई पहुंचे और ना ही दिल्ली अपने घर लौटे थे. जिसके बाद उनके पिता परेशान हो गए थे और उन्होंने शिकायत दर्ज करवाई थी.

शादी करने वाले थे एक्टर

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने जांच में बताया है कि गुरुचरण जल्द ही शादी करने वाले थे और आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे. रिपोर्ट के मुताबिक- वह दिल्ली एयरपोर्ट के लिए अपन घर से निकले थे लेकिन कभी वापस नहीं हैं. कहा जा रहा है कि सोढ़ी को दिल्ली की सड़कों पर बैग लिए घूमते हुए देखा गया था. गायब होने से पहेल उन्होंने दिल्ली में एटीएम से 7000 रुपए निकाले थे. गुरुचरण के फोन की आखिरी लोकेशन दिल्ली की थी. वो 24 अप्रैल तक दिल्ली में थे. उसके बाद से उनका फोन स्विचऑफ है. उन्होंने आखिरी बार पालम नें उनके घर के पास ट्रेस किया गया था.

तबीयत कुछ दिन से नहीं थी सही

सोढ़ी की दोस्त मिस सोनी ने पिंकविला से खास बातचीत में बताया था कि एक्टर की तबीयत बीते कुछ दिनों से ठीक नहीं थी. उनके कुछ टेस्ट भी हुए थे. उन्होंने बताया कि सोढ़ी बीते कुछ दिनों से सही से खाना भी नहीं खा रहे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here