केरल में प्रार्थना-सभा में सीरियल ब्लास्ट, एक की मौत, 52 घायल, त्रिशूर में एक शख्स ने सरेंडर किया

0
45

केरल में प्रार्थना-सभा में सीरियल ब्लास्ट, एक की मौत, 52 घायल, त्रिशूर में एक शख्स ने सरेंडर किया

एर्नाकुलम के कन्वेंशन सेंटर में रविवार सुबह हुए धमाकों के तुरंत बाद की तस्वीर। इसमें धमाकों के बाद आग और बदहवास लोग दिखाई दे रहे हैं। - Dainik Bhaskar

Breaking Desk | cpn news

केरल के एर्नाकुलम में आज एक कन्वेंशन सेंटर में तीन धमाके हुए। इसमें एक की मौत और 52 लोग घायल हो गए। राज्य के एडीजीपी अजित कुमार ने बताया कि एक शख्स ने कोडकारा पुलिस स्टेशन में सरेंडर किया है। उसका दावा है कि उसने ही कन्वेंशन सेंटर में बम रखा था। आरोपी का नाम डोमिनिक मार्टिन है। हालांकि, मार्टिन ने अभी तक यह नहीं बताया कि किस वजह से उसने ये धमाके किए। इस पूरे मामले में पुलिस की जांच जारी है।

वहीं, केरल पुलिस ने मार्टिन द्वारा बम लगाने की पुष्टि की है। पुलिस को उसके फोन से IED ब्लास्ट करने के लिए इस्तेमाल किए गए रिमोट कंट्रोल के विजुअल मिले हैं। पुलिस ने बताया कि डोमिनिक ने सरेंडर करने से पहले फेसबुक लाइव किया था। उसमें उसने ब्लास्ट की बात कबूली है।

डॉमिनिक ने ऐसा करने की वजह भी बताई है। उसने फेसबुक पर लाइव आकर कहा है कि वो भी ईसाई धर्म के यहोवा के साक्षी समूह से संबंधित है। लेकिन उसको उनकी विचारधारा पसंद नहीं है। उन्हें वो देश के लिए खतरा मानता है। क्योंकि वो लोग देश के युवाओं के दिमाग में जहर घोल रहे हैं। इसलिए उसने उनकी प्रार्थना सभा के दौरान बम ब्लास्ट किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here