‘करीना के कपड़े पहन लिए…’ एयरपोर्ट लुक के लिए बुरी तरह ट्रोल हुए सैफ अली खान, देखें वीडियो

0
28

saif ali khan trolled as he wears pajama like plazo with kurta netizens said kareena ke kapde pehan liye 'करीना के कपड़े पहन लिए...' एयरपोर्ट लुक के लिए बुरी तरह ट्रोल हुए सैफ अली खान, देखें वीडियो

 

‘करीना के कपड़े पहन लिए…’ एयरपोर्ट लुक के लिए बुरी तरह ट्रोल हुए सैफ अली खान, देखें वीडियो

सैफ अली खान को हाल ही में एयरपोर्ट पर देखा गया. इस दौरान वे जिस लुक में नजर आए, वे उसे लेकर ट्रोल हो रहे हैं. इसके अलावा उन्हें पैपराजी से भी सख्ती से बात करते देखा गया.

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान को हाल ही में एयरपोर्ट पर देखा गया. इस दौरान एक्टर ने कुछ ऐसा पहना हुआ था जिसके लिए वे जमकर ट्रोल हो रहे हैं. जब नेटिजन्स ने सोशल मीडिया पर सैफ अली खान का एयरपोर्ट लुक देखा तो वे उनके आउटफिट को करीना कपूर की ड्रेस बताने लगे.

दरअसल सैफ अली खान एयरपोर्ट पर ब्लू कलर का कुर्ता पायजामा पहने नजर आए. उन्होंने कोल्हापुरी चप्पल और सनग्लासेस के साथ अपने लुक को पूरा किया. सोशल मीडिया पर उनका एयरपोर्ट से जो वीडियो सामने आया है उसमें वे पैपराजी से सख्त लहजे में बात करते भी दिख रहे हैं.

‘करीना का प्लाजो क्यों पहना है…’

सैफ अली खान का एयरपोर्ट लुक देखकर सोशल मीडिया यूजर्स खूब कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘करीना का प्लाजो क्यों पहना है.’ दूसरे यूजर ने लिखा- करीना का कॉर्ड सूट पहन लिया क्या गलती से. तीसरे शख्स ने लिखा- ‘तभी बोलते हैं जल्दी का काम शैतान का होता है. पहनकर आ गए ना करीना मैम का प्लाजो.’ इसके अलावा एक यूजर ने कमेंट किया- ‘करीना के कपड़े पहन लिए.’

सैफ ने पैप्स से किया रूडली बिहेव

बता दें कि वीडियो में पैपराजी सैफ अली खान से कहते हैं कि वे अपोजिट ऑफ लाइट हैं जिसकी वजह से फोटो सही नहीं आ रही. इसपर सैफ बहुत रूडली जवाब देते हैं. वे कहते हैं- ‘तो मैं क्या करूं.’ सैफ अली खान के इस बर्ताव पर भी नेटिजन्स उनपर भड़क रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here