‘पुष्पा 2’ के फैंस होंगे निराश, 15 अगस्त को नहीं रिलीज हो पाएगी Allu Arjun की फिल्म, सामने आई बड़ी वजह

0
10

‘पुष्पा 2’ के फैंस होंगे निराश, 15 अगस्त को नहीं रिलीज हो पाएगी Allu Arjun की फिल्म, सामने आई बड़ी वजह

अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ के फैंस के लिए निराश कर देने वाली खबर है. दरअसल इस मोस्ट अवेटेड फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है.

अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा’ की सीक्वल ‘पुष्पा: द रूल’ साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म है. वहीं इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस को इस खबर से झटका लग सकता है. दरअसल रूमर्स फैले हुए हैं कि ‘पुष्पा 2’ की रिलीज डेट टाल दी गई है. इस खबर के बाद से फैंस काफी निराश हैं.

‘पुष्पा 2’ 15 अगस्त को नहीं होगी रिलीज? 

बता दें कि ‘पुष्पा: द रूल’ इस 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब रूमर्स हैं कि फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है. यानी रूमर्स के मुताबिक ये फिल्म अपनी तय रिलीज डेट पर सिनेमाघरों में दस्तक नहीं देगी.दरअसल 12 जून को सोशल मीडिया पर ‘पुष्पा 2’ को कुछ महीनों के लिए पोस्टपोन किए जाने की अफवाहें फैल गई थीं. हालांकि ‘पुष्पा: द रूल’ के मेकर्स ने अभी तक फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन किए जाने के बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नही की है.

‘पुष्पा 2’ क्यों हुई पोस्टपोन? 

रूमर्स के मुताबिक पुष्पा 2 की रिलीज डेट पोस्टपोन करने की वजह ये है कि ये फिल्म अभी पूरी नहीं हुई है. निर्देशक सुकुमार ने अभी भी फिल्म की शूटिंग और उसके बाद के पोस्ट-प्रोडक्शन का काम पूरा नहीं किया है.

रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन किए जाने को लेकर फैले रूमर्स पर एक अंदरूनी सूत्र ने जानकारी दी है. सूत्र ने कहा, “अभी भी इस बात का कोई निश्चित जवाब नहीं है कि क्या पुष्पा 2 प्लानिंग के अनुसार 15 अगस्त को स्क्रीन पर आएगी या क्या इसे वास्तव में पोस्टपोन कर दिया जाएगा. फिलहाल, मेकर्स सिचुएशन का आकलन कर रहे हैं और आने वाले दिनों में फाइनल फैसला लिया जाएगा.”

‘पुष्पा: द रूल के टीजर और दो गाने हो चुके हैं रिलीज

इन सबके बीच बता दें कि ‘पुष्पा 2’ के मेकर्स ने फिल्म का टीज़र और दो गाने जारी कर दिए हैं. निर्देशक सुकुमार और अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा: द रूल’ फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ का सीक्वल है, ‘पुष्पा 1’ दिसंबर 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी थी. वहीं अल्लू अर्जुन, फहद फ़ासिल और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म का सीक्वल पिछले एक साल से ज्यादा समय से बन रहा है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here