पंजाब के व्यक्ति ने बेटी की हत्या की, शव को बाइक से बांधा, फेंकने से पहले घसीटा

0
29

पंजाब के व्यक्ति ने बेटी की हत्या की, शव को बाइक से बांधा, फेंकने से पहले घसीटा

पुलिस के मुताबिक, लड़की घर से बाहर निकली थी और जब वह वापस लौटी तो आदमी ने धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी।

पुलिस ने कहा कि एक व्यक्ति ने अपनी बेटी की हत्या कर दी, उसके शव को बाइक से बांध दिया और पंजाब के अमृतसर जिले में रेलवे ट्रैक पर फेंकने से पहले उसे सड़क पर घसीटा। पुलिस ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि अब गिरफ्तार किए गए व्यक्ति ने घर से दूर एक दिन बिताने के लिए अपनी 20 वर्षीय बेटी की हत्या कर दी।

आरोपी की पहचान निहंग सिख बाऊ के रूप में हुई है, जो मजदूरी का काम करता है। घटना गुरुवार की है और वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

प्रारंभिक जांच से पता चला कि आरोपी ने अपनी बेटी की हत्या कर दी क्योंकि उसे उसके चरित्र पर संदेह था।

पुलिस के मुताबिक, बाऊ की बेटी बुधवार को परिवार में किसी को बताए बिना घर से चली गई और गुरुवार को वापस लौट आई। एक पुलिस अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया कि इस बात को लेकर बाऊ अपनी बेटी से नाराज था और जब वह घर लौटी तो उसने उसकी पिटाई की और धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी।

एक पुलिस अधिकारी ने इंडिया टुडे को बताया, “हमें यह भी जानकारी मिली कि आरोपी ने अपने परिवार के सदस्यों को घर में कैद कर लिया और उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। डर के कारण वे घर से बाहर नहीं निकल सके।”

पीड़िता की दादी ने कहा, “मेरी पोती घर छोड़कर चली गई थी और वह खुद वापस आ गई। जब वह लौटी तो उसके पिता गुस्से में थे और उन्होंने उसे मार डाला।”

पुलिस ने शख्स के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here