दुनियाभर में आया प्रभास की ‘कल्कि’ का तूफान, वर्ल्डवाइड 300 करोड़ से रह गई इंचभर दूर

0
9

दुनियाभर में आया प्रभास की ‘कल्कि’ का तूफान, वर्ल्डवाइड 300 करोड़ से रह गई इंचभर दूर

प्रभास की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ देश और दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर तांडव कर रही है. फिल्म ने दो दिनों में वर्ल्डवाइड छप्परफाड़ कमाई कर ली है.

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ का रिलीज से पहले काफी बज बना हुआ था. वहीं 27 जून को सिनेमाघरों मं दस्तक देने के बाद फिल्म ने देश और विदेशी बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड कमाई की और कई फिल्मों के रिकॉर्ड भी ब्रेक कर दिए. फिल्म ने ओपनिंग डे पर वर्ल्डवाइड शानदार कलेक्शन किया. चलिए यहां जानते हैं ‘कल्कि 2898 एडी’ ने रिलीज के दूसरे दिन दुनियाभर में कितना कलेक्शन किया है?

‘कल्कि 2898 एडी’ ने दूसरे दिन वर्ल्डवाइड कितना किया कलेक्शन?

उम्मीद की जा रही थी कि ‘कल्कि 2898 एडी’ दो दिनों में दुनिया भर में 300 करोड़ रुपये कमा लेंगी, लेकिन यह इस आंकड़े से इचभर चूक गई है. बता दें कि प्रभास की फिल्म वर्ल्डवाइड दो दिनों में 298.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर पाई है. जहां पहले दिन फिल्म ने दुनियाभर में 191 करोड़ की कमाई की, वहीं दूसरे दिन इसकी कमाई में थोड़ी गिरावट देखी गई.

मेकर्स द्वारा शेयर किए गए आंकडों के मुताबिक ‘कल्कि 2898 एडी’ ने रिलीज के दूसरे दिन दुनिया भर में 107.00 करोड़ रुपये की कमाई की है.

जिसके बाद फिल्म का वर्ल्डवाइड दो दिनों का कुल कलेक्शन 298.5 करोड़ रुपये हो गया है

इस कलेक्शन में यूएसए, कनाडा, यूके और ऑस्ट्रेलिया का बड़ा कॉन्ट्रिब्यूशन शामिल है, जहां फिल्म हर गुजरते घंटे के साथ शानदार कलेक्शन कर रही है

ओपनिंग वीकेंड पर कितना वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर सकती है कल्कि 2898 एडी?

नाग अश्विन निर्देशित फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ की ग्लोबल लेवल पर कलेक्शन और बढ़ने की उम्मीद है. फिल्म की कमाई की बात करें तो ये फिलम अपने ओपनिग वीकेंड पर 450+ करोड़ का कारोबार कर सकती है, उम्मीद की जा रही है कि शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई में बंपर उछाल आएगा और ये एक बार फिर कमाई के रिकॉर्ड ब्रेक कर देगी. फिलहाल हर किसी की निगाहें बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई हैं.

 ‘कल्कि 2898 एडी’ स्टार कास्ट, कहानी और बजट

बता दें कि ‘कल्कि 2898 एडी’ 600 करोड़ के भारीभरकम बजट में बनी फिल्म है. इसके साथ ही इस फिल्म में बड़ी स्टारकास्ट भी है. एपिक माइथलॉजिकल ‘कल्कि 2898 एडी’ महाभारत से इंस्पायर है. फिल्म में अमिताभ बच्चन ने अश्वत्थामा की भूमिका निभाई है, जिन्हें पांडवों में से अंतिम को मारने के लिए युद्ध के मैदान में भगवान कृष्ण द्वारा शाप दिया गया था. अश्वत्थामा भगवान विष्णु के दसवें अवतार, कल्कि अवतार की प्रतीक्षा कर रहे हैं, जो कलियुग में तब आएंगे जब अंधेरे और बुरी ताकतें सीमा पार कर जाएंगी. फिल्म में कमल हासन मेन विलेन डार्क लॉर्ड यास्किन की भूमिका निभा रहे हैं और प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी का भी दमदार रोल है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here