एक शॉट और तमाम उम्मीदों ने दम तोड़ दिए! हारे तो इन फैसलों के लिए निशाने पर आएंगे रोहित शर्मा

0
33

‘मुझे लगा कि..’, WTC Final हारने पर कप्तान रोहित शर्मा का दिल टूटा, बताया कहां हो गई गलती

WTC Final में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 209 रनों से हराकर विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम कर लिया. मैच के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) थोड़े निराश दिखे और कहा कि, हमने पूरे मैच में लड़ाई लड़ी लेकिन जीत हासिल नहीं कर पाए.

ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 209 रनों से हराकर विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब किया हासिल

WTC Final में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 209 रनों से हराकर विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम कर लिया. मैच के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) थोड़े निराश दिखे और कहा कि, हमने पूरे मैच में लड़ाई लड़ी लेकिन जीत हासिल नहीं कर पाए. बता दें कि भारतीय बल्लेबाज दूसरी पारी में असफल रहे और पूरी टीम केवल 234 रन पर ऑलआउट हो गई. मैच हारने पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा, ‘मुझे लगा कि हमने टॉस जीतकर अच्छी शुरुआत की, उन परिस्थितियों में हमने बल्लेबाजी के लिए उन्हें पहले खेलने के लिए उतारा. हमने पहले सत्र में अच्छी गेंदबाजी की और फिर जिस तरह की गेंदबाजी की उससे हम लोग खुद को निराश किया. ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को श्रेय देना होगा..हेड आए और स्टीवन स्मिथ के साथ बेहतरीन बल्लेबाजी की. इसने हमें थोड़ा सा सतर्क कर दिया. हमें पता था कि वापसी करना हमेशा मुश्किल होता है, लेकिन हमने अच्छा प्रदर्शन किया. हम अंत तक लड़े’.

रोहित ने फैन्स का भी शुक्रिया किया. कप्तान ने फैन्स के लिए कहा, ”फैन्स का समर्थन शानदार रहा है.. वे हमारे साथ हर एक सिचुएशन में रहे हैं. मैं उनमें से हर एक को धन्यवाद देना चाहता हूं.. वे हर रन और हर विकेट के लिए चीयर कर रहे थे.’

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here