‘मुंज्या’ 10 दिनों में 50 करोड़ के हुई पार, तोड़ा ‘मैदान’ के लाइफटाइम कलेक्शन का रिकॉर्ड

0
13

‘मुंज्या’ 10 दिनों में 50 करोड़ के हुई पार, तोड़ा ‘मैदान’ के लाइफटाइम कलेक्शन का रिकॉर्ड

शरवरी वाघ की ‘मुंज्या’ ने बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर हर किसी को हैरान कर दिया है.इस फिल्म ने रिलीज के महज 10 दिनों में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

शरवरी वाघ की लेटेस्ट रिलीज़ ‘मुंज्या’ बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है. इस हॉरर कॉमेडी की क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है और इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में ऑडियंस खींची चली आ रही है. दिलचस्प बात ये है कि कार्तिक आर्यन की लेटेस्ट रिलीज चंदू चैंपियन के आगे भी ‘मुंज्या’ शानदार कलेक्शन कर रही है. पहले हफ्ते में गर्दा उड़ान के बाद ‘मुंज्या’ ने दूसरे वीकेंड पर भी जबरदस्त कमाई कर ली है. चलिए यहां जानते हैं ‘मुंज्या’ ने रिलीज के 10वें दिन यानी सेकंड संडे को कितने करोड़ का कारोबार किया?

‘मुंज्या’ ने रिलीज के 10वें दिन कितना किया कलेक्शन?

‘मुंज्या’ अपने टीजर से लेकर ट्रेलर और वीएफएक्स तक हर चीज के लिए सुर्खियां बटोर रही है. ये फिल्म रिलीज के पहले दिन से छाई हुई है और दमदार कमाई कर रही है. यूं कहिए कि बिना बड़े बजट और बड़ी स्टार पावर वाली इस फिल्म ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि कंटेंट अच्छा हो तो छोटे बजट वाली फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर राज कर सकती हैं. फिल्म के वीएफएक्स की हर जगह चर्चा हो रही है. बता दें कि फिल्म का वीएफएक्स प्राइम फोकस ग्रुप ने दिया है.

‘मुंज्या’ फिलहाल रिलीज के दूसरे हफ्ते में पहुंच चुकी है और इस फिल्म को देखने के लिए अब भी सिनेमाघरों में ऑडियंस की खूब भीड़ उमड रही है. फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘मुंज्या’ ने रिलीज के पहले दिन 4 करोड़, दूसरे दिन 7.25 करोड़, तीसरे दिन 8 करोड़, चौथे दिन 4 करोड़, पांचवें दिन 4.15 करोड़, छठे दिन 4 करोड़, और सातवें दिन 3.9 करोड़ का कलेक्शन किया. इसी के साथ ‘मुंज्या’ ने एक हफ्ते में 35.3 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. वहीं रिलीज के दूसरे शुक्रवार फिल्म ने 3.5 करोड़ और दूसरे शनिवार 6.5 करोड़ की कमाई की. वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के दूसरे संडे की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘मुंज्या’ ने रिलीज के दूसरे रविवार यानी 10वें दिन 8.50 करोड़ का कलेक्शन किया है.

इसी के साथ ‘मुंज्या’ का 10 दिनों का कुल कलेक्शन अब 53.80 करोड़ रुपये हो गया है.

‘मुंज्या’ ने ‘मैदान’ के लाइफटाइम कलेक्शन का तोड़ा रिकॉर्ड

अप्रैल और मई का महीना बॉक्स ऑफिस पर काफी ठंडा रहा था. इस दौरान तमाम बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थीं. वहीं जून के महीने में मुंज्या की रिलीज के साथ बॉक्स ऑफिस एक बार फिर गुलजार हो चुका है. इस फिल्म ने 10 दिनों में ही 53.80 करोड़ का कलेक्शन कर हैरान कर दिया है इसी के साथ इस फिल्म ने अजय देवगन स्टारर ‘मैदान’ के लाइफटाइम कलेक्शन 53.03 का रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया है. फिलहाल ‘मुंज्या’ जिस रफ्तार से बॉक्स ऑफिस पर परफॉर्म कर रही है उसे देखतेहुए लग रहा है कि ये 100 करोड़ के कल्ब में शामिल होने वाली है.

‘मुंज्या’ स्टार कास्ट

आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित ‘मुंज्या’ में शरवरी वाघ ने बेला की भूमिका निभाई है, और अभय वर्मा ने बिट्टू की भूमिका निभाई है. फिल्म में सत्यराज, सुहास जोशी और मोना सिंह ने भी अहम रोल प्ले किया है. मुंज्या को दिनेश विजान और अमर कौशिक की मैडॉक फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है. स्त्री, रूही और भेड़िया के बाद ‘मुंज्या’ मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स की चौथी फिल्म है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here