‘ये कोई टीम है…’, आपसी कलह पर बोले हेड कोच गैरी कर्स्टन, कहा- कभी नहीं देखी ऐसी…

0
14

‘ये कोई टीम है…’, आपसी कलह पर बोले हेड कोच गैरी कर्स्टन, कहा- कभी नहीं देखी ऐसी…

पाकिस्तान टीम के कोच गैरी कर्स्टन ने खिलाड़ियों को खरी-खरी सुना दी है. उन्होंने पूरी टीम के लिए फिटनेस और स्किल्स के मानक तय कर दिए हैं.

गैरी कर्स्टन, टी20 वर्ल्ड कप से ठीक पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के हेड कोच बने थे. उनके अंडर पाक टीम सुपर-8 में भी नहीं पहुंच सकी है, ऐसे में पूरी टीम और कोचिंग स्टाफ पर भी सवाल उठने लगे हैं. इस बीच गैरी कर्स्टन ने खिलाड़ियों के बीच एकता पर सवाल खड़े कर दिए हैं. कर्स्टन का यह बयान तब आया है जब कुछ ही दिन पहले वसीम अकरम ने बाबर आजम और शाहीन अफरीदी के बीच बातचीत बंद होने का दावा किया था. बता दें कि पाकिस्तान टीम वर्ल्ड कप में 4 में से सिर्फ 2 मैच जीत सकी और उसे USA के हाथों भी हार झेलनी पड़ी.

टीम में नहीं है एकता

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि गैरी कर्स्टन ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान टीम के बेकार प्रदर्शन के बाद खिलाड़ियों से बात की. कर्स्टन जबसे टीम के साथ जुड़े हैं तब से उन्हें टीम के अंदर एकता नहीं दिखी है. दक्षिण अफ्रीकी दिग्गज का कहना है कि प्लेयर्स एक-दूसरे को सपोर्ट नहीं करते. उन्होंने इससे पहले कई टीमों के साथ काम किया है, लेकिन उन्होंने कभी खिलाड़ियों के बीच एकता की कमी महसूस नहीं की. गैरी कर्स्टन ने यह भी कहा है कि पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों का फिटनेस लेवल बढ़िया नहीं है. वहीं पाक टीम की स्किल्स भी अन्य टीमों के मुकाबले बहुत कमजोर है.

किसी को कुछ नहीं पता

गैरी कर्स्टन जरूर पाकिस्तान टीम के प्रदर्शन के प्रति नाराज होंगे. खिलाड़ी कई साल से क्रिकेट खेल रहे हैं, फिर भी उन्हें यह नहीं पता कि उन्हें कब कौन सा शॉट खेलना है. कर्स्टन ने स्पष्ट कर दिया है कि जो भी खिलाड़ी ऊपर दिए गै मानकों पर खरा उतरेगा, उसे टीम में जगह मिलेगी वरना उन्हें बाहर कर दिया जाएगा. रिपोर्ट्स अनुसार कर्स्टन फिलहाल दक्षिण अफ्रीका में अपने घर चले जाएंगे क्योंकि पाकिस्तान टीम को अगस्त महीने तक कोई क्रिकेट नहीं खेलना है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here