हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा,मुझे नहीं लगता की भारत में राहुल गांधी की बात सुनता है।

0
65

मुझे नहीं लगता कि भारत में कोई राहुल गांधी की बात सुनता है, हिमंत बिस्वा सरमा कहते हैं ।

यह केवल एक निश्चित पारिस्थितिकी तंत्र के लोग हैं जो राहुल गांधी के लिए सुनते हैं और ताली बजाते हैं, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने गुरुवार को कहा कि उन्होंने  विशेष साक्षात्कार में संसद में विपक्ष के व्यवधानों को खारिज कर दिया।

यह स्पष्ट करते हुए कि उन्होंने गांधी का भाषण नहीं सुना था क्योंकि यह “देखने लायक नहीं” था, सरमा ने कहा: “राहुल गांधी को कोई नहीं सुनता। केवल एक निश्चित पारिस्थितिकी तंत्र के लोग सुनते हैं और उनके लिए ताली बजाते हैं। मैंने उनका भाषण नहीं देखा है। मैंने नहीं देखा।” मुझे लगता है कि राहुल गांधी क्या कहते हैं यह देखने लायक है। मैंने पीएम नरेंद्र मोदी का संबोधन देखा है। यह सबसे अच्छे भाषणों में से एक है। मुझे नहीं लगता कि भारत में कोई भी राहुल गांधी को सुनता है।”

मुख्यमंत्री का बयान

मुख्यमंत्री का बयान गांधी के भाषण के संसद में हंगामे के ठीक एक दिन बाद आया है क्योंकि उन्होंने हिंडनबर्ग रिपोर्ट पर सरकार पर हमला किया था, जिसमें दावा किया गया था कि 2014 में भाजपा के सत्ता में आने के बाद गौतम अडानी की किस्मत में जबरदस्त वृद्धि हुई थी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ “असत्यापित, अपमानजनक और मानहानिकारक” बयान देने के बाद भाजपा ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को पत्र लिखकर “विशेषाधिकार के उल्लंघन” के लिए कार्रवाई की मांग की है।

संसद में विपक्ष की भूमिका के बारे में बात करते हुए सरमा ने बताया कि कांग्रेस के व्यवहार से पता चलता है कि वह सदन का इस्तेमाल किसी व्यक्ति पर हमला करने के लिए कर रही है. “यह दर्शाता है कि उनका मकसद किसी व्यक्ति को बदनाम करना था। यह उनकी ओर से बिल्कुल गलत है। वे एक जिम्मेदार विपक्ष के रूप में काम नहीं कर रहे हैं। वे इसके लिए कीमत चुकाएंगे।”

महुआ मोइत्रा की अब से निकाली गई टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर – मंगलवार को सदन के पटल पर एक ‘अपमानजनक’ शब्द – सरमा ने कहा: “मैं महुआ मोइत्रा को नहीं जानता। मुझे पता है कि वह एक माननीय सांसद हैं और कुछ नहीं। मैंने कुछ नहीं लिया है। वह जो कहती है उसमें कोई दिलचस्पी है।”

 

पूर्वोत्तर राज्यों त्रिपुरा, नागालैंड और मेघालय में होने वाले चुनावों में भाजपा की चुनावी तैयारियों की देखरेख कर रहे असम के मुख्यमंत्री ने विश्वास व्यक्त किया है कि पार्टी विजयी होगी। ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here