कांग्रेस के पूर्व विधायक विवेक धाकड़ ने की आत्महत्या, सामने आई मौत की ये वजह

0
21
Oplus_131072

कांग्रेस के पूर्व विधायक विवेक धाकड़ ने की आत्महत्या, सामने आई मौत की ये वजह

कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक विवेक धाकड़ ने आत्महत्या कर ली है. विवेक भीलवाड़ा के मांडलगढ़ से विधायक रह चुके हैं.

कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक विवेक धाकड़ ने आत्महत्या कर ली है. खबरों के मुताबिक पारिवारिक क्लैश के चलते उन्होंने अपने हाथ की नसें काट लीं. परिवार के लोग उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. हालांकि सुसाइड नोट के जरिए उनकी मौत का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है.

मांडलगढ़ से कांग्रेस के पूर्व विधायक धाकड़ आज सुबह करीब साढ़े सात बजे अपने सुभाषनगर स्थित घर में आत्महत्या कर ली. उन्होंने अपने हाथ की नसें काट ली, इसके बाद परिवार के लोग उन्हें महात्मा गांधी हॉस्पिटल में ले गए. अस्पताल में उन्हें देख डॉक्टरों ने कहा कि इनकी मौत हो चुकी है. हालांकि अभी डॉक्टरों की तरफ से उनकी मौत के कारणों को लेकर बयान नहीं आया है.

बता दें कि हाल में भीलवाड़ा से कांग्रेस प्रत्याशी सीपी जोशी के नामांकन के दौरान भी विवेक धाकड़ मौजूद थे, उन्होंने कांग्रेस के लिए जमकर प्रचार भी किया. वहीं अब उनकी सुसाइड की खबर से हर कोई हैरान है. उनके इस दुनिया से चले जाने का यकीन नहीं हो रहा है.

प्रारंभिक जांच में ये पता चला है कि पारिवारिक क्लैश के चलते उन्होंने ये खौफनाक कदम उठाया है लेकिन उनकी मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. फिलहाल उनके शव को महात्मा गांधी अस्पताल की मॉर्च्यूरी में रखवाया है. इसके साथ ही पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here