‘मेरे लिए आप सभी गोल्ड मेडलिस्ट हैं…’, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने ऐसे किया ओलंपिक के एथलीटों का स्वागत

0
23

President Droupadi Murmu welcome and Paris Olympics medalist here know  latest sports news | 'मेरे लिए आप सभी गोल्ड मेडलिस्ट हैं...', राष्ट्रपति  द्रौपदी मुर्मू ने ऐसे किया ओलंपिक के ...

 

‘मेरे लिए आप सभी गोल्ड मेडलिस्ट हैं…’, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने ऐसे किया ओलंपिक के एथलीटों का स्वागत

राष्ट्रपति ने कहा कि मैं आप सब का यहां स्वागत करती हूं. मैं पेरिस ओलंपिक में आपके शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई देती हूं. मेरे लिए आप सब गोल्ड मेडलिस्ट हैं.

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने पेरिस ओलंपिक में मेडल जीतने वाले एथलीटों का स्वागत राष्ट्रपति भवन में किया. इस दौरान राष्ट्रपति ने कहा कि मैं आप सब का यहां स्वागत करती हूं. मैं पेरिस ओलंपिक में आपके शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई देती हूं. मेरे लिए आप सब गोल्ड मेडलिस्ट हैं, हम सबको आप लोगों पर गर्व है.

वहीं, भारतीय हॉकी टीम के गोलकीपर पीआर श्रीजेश और शूटर मनु भाकर ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के सामने अपनी बात रखी. इस दौरान पीआर श्रीजेश ने पेरिस ओलंपिक में भारतीय हॉकी टीम के सफर को याद किया. उन्होंने कहा कि हमारी टीम बढ़िया खेली, लेकिन दुर्भाग्य से सेमीफाइनल में हार गए. इसके अलावा ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाली मनु भाकर को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू संग संवाद करने का मौका मिला. मनु भाकर ने कहा कि टोक्यो ओलंपिक से यहां तक का सफर आसान नहीं रहा. लेकिन हमारी टीम ने काफी मेहनत की.

मनु भाकर ने पीटी उषा का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने कहा कि पीटी उषा मैम की वजह से ही आज मैं मेडल जीत पाई हूं. इसके अलावा पूरी टीम का प्रदर्शन शानदार रहा. हमारे काफी खिलाड़ी टोक्यो ओलंपिक में चौथे पायदान पर रह गए थे, और मेडल नहीं जीत सके थे, लेकिन इस बार कई खिलाड़ियों ने अपने खेल को बेहतर किया. साथ ही उन्होंने पीटी उषा के अलावा स्पोर्ट्स ऑथोरिटी ऑफ इंडिया का धन्यवाद किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here