एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में उलझी ‘दो और दो प्यार’ OTT पर हुई रिलीज, जानें- कब और कहां देखें विद्या बालन की ये फिल्म

0
8

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में उलझी ‘दो और दो प्यार’ OTT पर हुई रिलीज, जानें- कब और कहां देखें विद्या बालन की ये फिल्म

विद्या बालन की फिल्म ‘दो और दो प्यार’ थिएट्रिकल रिलीज के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज हो गई है. चलिए जानते हैं इसे कब और कहां देख सकते हैं?

विद्या बालन, प्रतीक गांधी, इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति स्टारर ‘दो और दो प्यार’ हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. अवॉर्ड विनिंग-एड फिल्म मेकर श्रीषा गुहा ठाकुरता के निर्देशन में बनी इस फिल्म को पॉजिटिव रिव्यू मिला था. हालांकि से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. वहीं अब विद्या बालन की ‘दो और दो प्यार’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है. चलिए जानते हैं इसे कब और कहां देखा जा सकता है.

‘दो और दो प्यार’ ओटीटी पर कब और कहां हो रही रिलीज

विद्या बालन की रोम-कॉम ‘दो और दो प्यार’ अर्बन रिलेशनशिप, लव एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के कॉम्पलीकेशन पर बेस्ड है. थिएट्रिकल रिलीज के बाद ये फिल्म अब ओटीटी पर रिलीज हो रही है.

डिज़्नी+हॉटस्टार ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल दो और दो प्यार की स्ट्रीमिंग की अनाउंसमेंट की है.

विद्या बालन, इलियाना डिक्रूज, प्रतीक गांधी और सेंथिल राममूर्ति स्टारर फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए डिज्नी प्लस हॉटस्टान ने कैप्शन में लिखा है, “प्यार में पड़ना, फिर से. क्योंकि सिर्फ एक बार काफी नहीं है, दो और दो प्यार अब स्ट्रीमिंग हो रही है हॉटस्टार पर.”

क्या है ‘दो और दो प्यार’ की कहानी?

दो और दो प्यार एक कपल काव्या (विद्या स्टारर) और अनिरुद्ध (प्रतीक गांधी स्टारर) की कहानी है. इस जोड़े की शादी को 12 साल हो गए हैं लेकिन अब उनके रिश्ते में वह चमक खो गई है. अपनी जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए दोनों एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर में पड़ जाते हैं. लेकिन जिंदगी ने उनके लिए कुछ और ही प्लान बना रखा था. ऊटी की ट्रिप के बाद इस जोड़े को फिर से एक-दूसरे से प्यार हो जाता है और उनकी मीठी यादें ताजा हो जाती हैं.

विद्या ने थैंक्यू वीडियो किया था शेयर

फिल्म में अपनी परफॉर्ममेंस के लिए पॉजिटिव रिएक्शन मिलने पर, विद्या ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर आभार व्यक्त किया था. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने कहा, ”दो और दो प्यार” के लिए हमें जो प्यार मिल रहा है, उससे वाकई बहुत खुश हूं. आपका बहुत-बहुत धन्यवाद मेरा दिल प्यार, खुशी, कृतज्ञता और मुस्कान से भरा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here