फंदे से लटकता मिला DU से निकाले गए टीचर का शव, कमरे से मिली शराब की कई बोतलें और सिगरेट

0
49

हिंदू कॉलेज से हाल में हटाये गये एड-हॉक शिक्षक अपने कमरे में मृत मिले

पुलिस के मुताबिक वह अपने कमरे में पंखे से फंदे पर मृत अवस्था में लटके हुए मिले. शिक्षक के साथ उनका एक रिश्तेदार रहता था जो घटना के वक्त काम पर गया था. पुलिस ने कहा कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

दिल्ली विश्वविद्यालय के एक एडॅ-हॉक शिक्षक शहर के रानी बाग इलाके में अपने घर पर मृत मिले। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. राजस्थान के बारन जिले के मोलकी गांव के रहने वाले 33 साल के समरवीर को हाल में हिंदू कॉलेज में नौकरी से हटाया गया था.

पंखे से फंदे पर मृत अवस्था में लटके हुए मिले

पुलिस के मुताबिक वह अपने कमरे में पंखे से फंदे पर मृत अवस्था में लटके हुए मिले. शिक्षक के साथ उनका एक रिश्तेदार रहता था जो घटना के वक्त काम पर गया था. पुलिस ने कहा कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, लेकिन शिक्षक के रिश्तेदार के अनुसार वह अवसाद में थे.

शिक्षक के रिश्तेदार ने पुलिस को बताया कि समरवीर हिंदू कॉलेज में एड-हॉक व्याख्याता के रूप में कार्यरत थे, लेकिन हाल में उनकी जगह किसी और को नौकरी पर रख लिया गया था. इस बारे में जानकारी के लिए जब कॉलेज की प्राचार्य अंजू श्रीवास्तव को फोन और मैसेज किये गये तो कोई जवाब नहीं मिला.

पुलिस उपायुक्त (बाहरी दिल्ली) हरेंद्र सिंह ने कहा कि कमरे में शराब की अनेक खाली बोतल और सिगरेट के डिब्बे मिले हैं. पुलिस ने कहा कि उसे घटना में किसी तरह की साजिश का संदेह नहीं है.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here