आदिवासी युवक पर पेशाब करने वाले दबंग के घर चला बुलडोजर, NSA के तहत केस दर्ज

0
33

आदिवासी युवक पर पेशाब करने वाले आरोपी पर एक्शन, घर पर चला बुलडोजर

मध्य पुलिस ने आरोपी को कल देर रात गिरफ्तार किया था. सीएम शिवराज ने कहा था कि आरोपी पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

सीधी में आदिवासी युवक पर पेशाब करने वाले आरोपी प्रवेश शुक्ला पर एक्शन हुआ है. आरोपी की गिरफ्तार के बाद अब उसके घर पर बुलडोजर चलाया गया है. बुलडोजर से मकान गिराने की कार्रवाई की गई. वहीं देर रात आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इससे पहले मुख्यमंत्री ने शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि आरोपी पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी. साथ ही उन्होंने प्रवेश शुक्ला पर एनएसए लगाने की भी बात कही थी.

सीएम ने लिया था तुरंत एक्शन

बता दें कि सीधी जिले में आदिवासी युवक पर बीजेपी कार्यकर्ता द्वारा पेशाब करने के वीडियो वायरल होते ही सीएम शिवराज सिंह चौहान ने फौरन एक्शन लिया था. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आरोपी युवक को गिरफ्तार करने के साथ ही एनएसए की कार्रवाई की बात कही थी. वहीं सीधी पुलिस अधीक्षक रवीन्द्र वर्मा के अनुसार आरोपी प्रवेश शुक्ला के खिलाफ धारा 294 (अश्लील भाषा का उपयोग करना), 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान करना) के तहत एससी/एसटी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है.

‘घटना ने मध्य प्रदेश को शर्मसार किया’

इधर इस मामले में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने वायरल वीडियो पर कहा कि आदिवासी अत्याचार के मामले में मध्यप्रदेश देश में पहले नंबर पर है. इस घटना ने पूरे मध्यप्रदेश को शर्मासार कर दिया है. मैं आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग करता हूं. पीसीसी चीफ कमल नाथ ने दावा किया कि प्रवेश शुक्ला भाजपा से जुड़े हुए हैं. इधर विधायक केदारनाथ शुक्ला ने कहा कि प्रवेश कभी भी मेरा प्रतिनिधि नहीं था. मैं बस उसे जानता हूं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here