आ रही है बायोपिक, युवराज सिंह इस एक्टर से करवाना चाहते हैं अपना रोल; नाम सुनकर रह जाएंगे दंग

0
20

युवराज सिंह की बायोपिक में नजर आएंगे रणबीर कपूर! यूवी ने खुद बताया फिल्म का  प्लान | Ranbir Kapoor can be seen in Yuvraj Singh's biopic | Patrika News

आ रही है बायोपिक, युवराज सिंह इस एक्टर से करवाना चाहते हैं अपना रोल; नाम सुनकर रह जाएंगे दंग

युवराज सिंह की बायोपिक की घोषणा तो हो गई है, लेकिन इस फिल्म में हीरो कौन होगा? जानें इस संबंध में युवराज ने क्या बयान दिया?

बीते मंगलवार टी-सीरीज के सोशल मीडिया अकाउंट से पुष्टि कर दी गई है कि युवराज सिंह की जीवनी पर बायोपिक बनाई जाएगी. फिलहाल मूवी का टाइटल ‘सिक्स सिक्सेज’ रखे जाने का अनुमान है और यह फिल्म युवराज के वर्ल्ड कप में लाजवाब प्रदर्शन से लेकर कैंसर को मात देने तक कई अहम पहलुओं को कवर करेगी. खैर बायोपिक की घोषणा तो हो चुकी है, लेकिन बड़ा सवाल यह है कि आखिर युवराज का रोल कौन निभाएगा?

इस एक्टर के फैन हैं युवराज

हालांकि अभी तक फिल्म के ना टाइटल की औपचारिक घोषणा हुई है और ना ही किसी अभिनेता के नाम पर ठप्पा लगाया गया है. मगर कुछ समय पूर्व एक मीडिया इंटरव्यू में युवराज सिंह ने कहा था कि वो चाहते हैं कि रणबीर कपूर उनका किरदार निभाएं. कैंसर को मात देने वाले इस भारतीय क्रिकेटर ने बताया कि वे रणबीर की ‘एनीमल’ मूवी में एक्टिंग से काफी प्रभावित हुए हैं और उन्हीं को अपने किरदार के लिए सबसे सही व्यक्ति करार दिया था.

बायोपिक की घोषणा पर क्या बोले युवराज

अपनी बायोपिक की घोषणा होने पर युवराज सिंह ने कहा, “मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि मेरी कहानी को दुनिया में लाखों-करोड़ों लोग देखेंगे, जिसे भूषण कुमार और रवि भागचंदका प्रोड्यूस करने वाले हैं. क्रिकेट मेरे लिए सबसे प्रिय चीज रही है और उतार-चढ़ाव भरे दौर में इसी खेल ने मुझे उबारा है. मैं उम्मीद करता हूं कि मेरी कहानी सभी लोगों के लिए प्रेरणा का स्रोत बनेगी और इसे देख कर वो अपने सपनों की ओर जुनून के साथ आगे बढ़ेंगे.”

याद दिला दें कि साल 2011 में युवराज सिंह के कैंसर से पीड़ित होने की खबर सामने आई थी. इससे जूझते हुए भी उन्होंने क्रिकेट खेलना जारी रखा था. इसके कारण उन्हें ब्रेक लेना पड़ा और कैंसर को मात देकर 2012 में यादगार वापसी की थी. युवराज की बायोपिक में कैंसर से जूझने की कहानी पर भी अलग से ध्यान किया जा सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here