जाफराबाद में हमलावरों ने की ताबड़तोड़ फायर‍िंग, 4 घायल, जांच में जुटी पुल‍िस, खंगाले जा रहे CCTV फुटेज

0
36

दिल्ली : जाफराबाद इलाके में फायर‍िंग का CCTV फुटेज आया सामने, गोली चलाते दिखे 3 बदमाश

उत्‍तर पूर्वी द‍िल्‍ली के जाफराबाद इलाके (Delhi Jaffrabad Firing) में कल रात हुई फायरिंग (Firing) में समीर खोपड़, अब्दुल हुसैन, अरबाज और हमजा घायल हुए थे. समीर, अरबाज और हमजा का पुराना अपराधिक रिकॉर्ड है.

बीती रात फायर‍िंग का सीसीटीवी आया वीडियो

उत्‍तर पूर्वी द‍िल्‍ली के जाफराबाद इलाके में बीती रात फायर‍िंग का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. कल रात में हुई कल फायरिंग (firing) में 4 लोगों को गोली लगी थी. कल रात 9 बजे जाफराबाद की गली नंबर 38 में फायरिंग हुई थी. इस फायरिंग में समीर खोपड़, अब्दुल हुसैन, अरबाज और हमजा घायल हुए थे. समीर, अरबाज और हमजा का पुराना अपराधिक रिकॉर्ड है. सभी का इलाज जीटीबी अस्पताल (GTB Hospital) में चल रहा है. सीसीटीवी में कई बदमाश फायरिंग करते दिखाई दे रहे हैं.

कल रात घटना की सूचना म‍िलते ही पुल‍िस टीम मौके पर पहुंची थी और जांच में जुट गई थी. सभी घायलों को पहले पास के जगप्रवेश चंद्र अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था, ज‍िसके बाद उनको गुरु तेग बहादुर अस्‍पताल (GTB Hospital) रेफर कर द‍िया गया.

इस मामले पर नॉर्थ ईस्‍ट ज‍िला डीसीपी कार्यालय की ओर से जाफराबाद गोलीबारी की घटना को लेकर कई सवालों के संबंध में कहा है क‍ि 5 जून को गली नंबर 38, जाफराबाद में फायरिंग की सूचना जाफराबाद थाने को रात्र‍ि करीब 9 बजे प्राप्त हुई थी. मौके पर खाली कारतूस मिले थे और घायलों को जगप्रवेश चंद्र अस्‍पताल ले जाया गया.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here