पति Vicky Jain की पार्टी में Ankita Lokhande का मूड खराब, सरेआम दिखाया गुस्सा, वीडियो वायरल

0
23

Ankita Lokhande Gets Angry at vicky jain party Sandeep Singh Messed Her  Hair watch Video | पति Vicky Jain की पार्टी में Ankita Lokhande का मूड खराब,  सरेआम दिखाया गुस्सा, वीडियो वायरल

 

पति Vicky Jain की पार्टी में Ankita Lokhande का मूड खराब, सरेआम दिखाया गुस्सा, वीडियो वायरल

पति विक्की जैन की बर्थडे पार्टी के मौके पर अंकिता लोखंडे गुस्से में नजर आईं. हालांकि इस दौरान उनके पति विक्की जैन हंसते हुए दिखें. आइए जानते है कि आखिर माजरा क्या है?

अंकिता लोकंडे छोटे पर्दे की बड़ी एक्ट्रेस हैं. अंकिता लोखंडे ने टीवी की दुनिया में बड़ा और खास नाम कमाया है. वहीं वे बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं. कभी दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत संग अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोरने वाली अंकिता अब विक्की जैन की पत्नी हैं.

विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की जोड़ी टीवी इंडस्ट्री की चर्चित जोड़ी है. अक्सर ही दोनों एक साथ स्पॉट होते हैं. एक बार फिर से दोनों साथ देखने को मिले. ये खास पल था विक्की की बर्थडे पार्टी का. विक्की ने अपने बर्थडे की पार्टी में अपने कई दोस्तों को इनवाइट किया था. हालांकि पति की बर्थडे पार्टी के दौरान अंकिता एक शख्स पर गुस्सा हो गईं.

अंकिता लोखंडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वे पति विक्की जैन के साथ नजर आ रही हैं. बता दें कि विक्की की बर्थडे पार्टी में उनके दोस्त संदीप सिंह भी शामिल हुए थे. हालांकि इस दौरान संदीप ने अंकिता के साथ एक ऐसी हरकत कर दी जिससे एक्ट्रेस गुस्से में लाल-पीली हो गईं.

पति की बर्थडे पार्टी पर अंकिता ने ब्लैक कलर की शिमरी ड्रेस पहन रखी थी. इस दौरान अंकिता ने पैपराजी को पोज दिए. विक्की और अंकिता जब पार्टी के बाद बाहर निकले तभी पीछे से संदीप सिंह भी आ गए. लेकिन आते से ही उन्होंने अंकिता की ड्रेस की कैप नीचे कर दी. अपने सिर से कैप हटने के बाद अंकिता गुस्से में दिखाई दी. उन्होंने तुरंत ही अपनी ड्रेस की कैप लगा ली.

अंकिता थोड़ी हैरान भी नजर आती हैं. हालांकि संदीप अपनी इस हरकत पर हंसने लगते हैं. जबकि पास खड़े अंकिता के पति विक्की जैन भी हंसते हुए नजर आते हैं. इसके बाद संदीप विक्की और अंकिता दोनों के गले में हाथ डालकर तस्वीरें क्लिक कराने लगते हैं.

विक्की के बर्थडे पर अंकिता ने शेयर किया था वीडियो

पति के जन्मदिन के मौके पर अंकिता लोखंडे ने एक वीडियो पोस्ट करके उन्हें विश किया था. वहीं उन्होंने लिखा था कि, ‘आज मेरे ‘वन एंड ओनली’ का जन्मदिन है! तुम पहले से ही वो सब कुछ हो जो मैं चाहती थी, लेकिन उससे भी बढ़कर, तुम वो हो जिसे मैं अपना घर और अपनी सेफ जगह कहती हूं. जन्मदिन की शुभकामनाएं बेबी आई लव यू’.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here