शादी के 9 साल बाद दृष्टि धामी बनने जा रहीं मां, टीवी की ‘मधुबाला’ ने फैंस को दी खुशखबरी

0
10

शादी के 9 साल बाद दृष्टि धामी बनने जा रहीं मां, टीवी की ‘मधुबाला’ ने फैंस को दी खुशखबरी

टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी शादी के नौ साल बाद प्रेग्नेंट हुई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है. कपल ने एक वीडियो शेयर किया है.

दृष्टि धामी टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्होंने शो मधुबाला से घर-घर में अपनी पहचान बनाई है. एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिल में एक अलग जगह बनाई है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. दृष्टि अपने पति नीरज के साथ हैप्पी मेरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं. अब शादी के 9 साल बाद एक्ट्रेस ने फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की है. ‘मधुबाला’ फेम एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने फैंस को एक पोस्ट के जरिए खुशखबरी दी है.

शादी के 9 साल बाद दृष्टि धामी बनने जा रहीं मां

टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस दृष्टि धामी शादी के नौ साल बाद प्रेग्नेंट हुई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है. दृष्टि ने वीडियो शेयर किया है, जिसमें दृष्टि धामी और उनके पति ने वाइट टी-शर्ट पहनी हुई है. दृष्टि की टी-शर्ट पर लिखा है- ‘मम्मा बनने की तैयारी’ में’, तो वहीं नीरज की टी-शर्ट पर लिखा है- ‘पापा बनने की तैयारी में’. साथ ही कपल ने हाथ में एक बोर्ड लिया हुआ है, जिसपर लिखा हुआ है कि वे दोनों अक्टूबर में अपने बेबी का वेलकम करने वाले हैं.

शेयर की गई वीडियो में देखा जा सकता है कि दृष्टि धामी और उनके पति नीरज ने हाथों में वाइन का ग्लास हुआ है, लेकिन इसके बाद उनकी फैमिली उनके हाथों से वाइन का ग्लास लेकर दूध की बोतल पकड़ा देती है. साथ ही कपल के हाथों में जो पोस्टर रहता है उसपर लिखा हुआ है- ‘पिंक (लड़की) हो या ब्लू (लड़का) हो, हम बस इतना जानते हैं कि हम शुक्रगुजार हैं.’

अक्टूबर में कपल करेगा बेबी का वेलकम

वहीं वीडियो के कैप्शन में दृष्टि धामी ने लिखा, ‘बहुत दूर नहीं जल्द ही एक छोटा बेबी हमारे बीच शामिल हो रहा है. प्लीज हमें प्यार, आशीर्वाद और फ्रेंच फ्राइज़ भेजें. बेबी रास्ते में है. हम अक्टूबर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.’ एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर अंकिता लोखंडे से लेकर मौनी रॉय समेत कई स्टार्स ने कपल को बधाई दी है. बता दें कि 6 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद एक्ट्रेस ने नीरज संग सात फेरे लिए थे. दृष्टि साल 2015 में नीरज संग शादी के बंधन में बंधी थीं. उनकी शादी में टीवी के कई सेलेब्स शामिल हुए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here