आशिकी फेम एक्टर दीपक तिजोरी से हुई 2.6करोड़ की धोकाधारी,एक्टर ने दर्ज कराई शिकायत,जाने पूरा मामला

0
129

अभिनेता-निर्देशक दीपक तिजोरी ने सह-निर्माता के खिलाफ 2.6 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत], 20 मार्च: अभिनेता-निर्देशक दीपक तिजोरी ने मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में निर्माता मोहन गोपाल नादर के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया।

अभिनेता ने अपनी प्राथमिकी में दावा किया कि आरोपियों ने उनसे 2.6 करोड़ रुपये की ठगी की। प्राथमिकी 15 मार्च को दर्ज की गयी थी.

मुंबई पुलिस ने पहले ही आईपीसी की धारा 420 (धोखाधड़ी और बेईमानी से संपत्ति की डिलीवरी) और 406 (विश्वास का आपराधिक उल्लंघन) के तहत नादर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

मुंबई पुलिस के अनुसार

मुंबई पुलिस के अनुसार, अभिनेता ने कहा कि नादर उनके साथ ‘टिप्पी’ नामक एक थ्रिलर का सह-निर्माण करने के लिए शामिल हुए, जिसे दीपक द्वारा निर्देशित किया जाना था। दीपक ने पुलिस को बताया कि फिल्म की शूटिंग 2019 में लंदन में होनी थी। इसी को ध्यान में रखते हुए दीपक ने नाडार को 2 करोड़ 60 लाख रुपये देने का जिम्मा सौंपा है। लेकिन दीपक ने दावा किया कि फिल्म समय पर पूरी नहीं हुई। बार-बार रुपये लौटाने की मांग करने पर नादर ने तरह-तरह के बहाने बनाकर उसे चकमा दिया।

इसके अलावा, दीपक ने अपनी प्राथमिकी में दावा किया कि नादर द्वारा प्रदान किए गए चेक बाउंस होते रहे। तब दीपक ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने का फैसला किया।

अंबोली के प्रभारी थाना प्रभारी ने कहा कि उन्होंने जांच शुरू कर दी है। अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here