मेरठ में सीसीटीवी में कैद अनोखी चोरी, फ्रिज नहीं उठा तो दूध और दही के पैकेट ले गए चोर

0
14

मेरठ में सीसीटीवी में कैद अनोखी चोरी, फ्रिज नहीं उठा तो दूध और दही के पैकेट ले गए चोर

मेरठ में चोरों ने दुकान के बाहर रखे फ्रिज को चुराने की कोशिश की लेकिन जब वे कामयाब नहीं हुए तो फ्रिज का ताला तोड़कर दूध दही और मट्ठे के सारे पैकेट चुरा लिया.

मेरठ में हुई चोरी की अनोखी वारदात चर्चा का विषय बनी हुई है. चोर यहां फ्रिज चोरी करने आए थे लेकिन जब अपने मकसद में कामयाब नहीं हुए तो फिर फ्रिज का लॉक तोड़कर दूध, दही समेत फ्रिज में रखा अन्य समान भी चुरा ले गए. चोरों की यह करतूत दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. वहीं इस घटना को लेकर व्यापारियों में आक्रोश है. व्यापारी ने चोरों की गिरफ्तारी की मांग पुलिस से की है.

दूध और दही के पैकेट चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दो चोर आते हैं और फ्रिज चोरी करने का प्रयास करते हैं लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली. जिस पर दोनों चोर फ्रिज पर लगा छोटा ताला तोड़ देते हैं और फ्रिज में रखा दूध-दही और मट्ठ के सभी पैकेट थैले में भर लेते हैं. दोनों चोरों ने एक-एक कर पूरा फ्रिज साफ कर दिया और चलते बने. इस घटना को लेकर अन्य दुकानदारों में दहशत का माहौल है.

चोरी की वारदात से व्यापारियों में गुस्सा

दूध और दही चोरी करने की वारदात मेरठ के पॉश इलाके सिविल लाइंस के प्रभात नगर में हुई. लालपान भंडार के नाम से यहां दुकान है. दुकान मालिक जब सुबह दुकान पर पहुंचे और देखा कि फ्रिज खुला पड़ा है और उसके अंदर से सारा सामान चोरी हो गया है. उन्होंने इस मामले की पुलिस को सूचना दी. इस वारदात से व्यापारियों में गुस्सा है. व्यापारी नेता पुनीत शर्मा और विकास गिरधर ने दूध दही चोरी करने वाले चोरों की गिरफ्तारी की मांग की है. थाना सिविल लाइंस प्रभारी रत्नेश कुमार ने बताया कि व्यापारी की तरफ से फिलहाल कोई तहरीर नहीं दी गई है, लेकिन पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here