बुमराह को रेस्ट तो ऋषभ पंत की वापसी? बांग्लादेश टेस्ट सीरीज में इन 15 खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

0
26

Virat Kohli, Rishabh In; Jasprit Bumrah Out? Predicted Changes In India's  Test Squad For Bangladesh Series | Times Now

 

बुमराह को रेस्ट तो ऋषभ पंत की वापसी? बांग्लादेश टेस्ट सीरीज में इन 15 खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

अगले महीने बांग्लादेश को भारत दौरे पर आना है. यहां जानें बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम कैसी हो सकती है.

अगले महीने भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी. भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मैच 19 सितंबर से चेन्नई में खेला जाएगा. वहीं दूसरा टेस्ट मैच 27 सितंबर से कानपुर में होगा. यहां जानें इस सीरीज के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम कैसी हो सकती है.

बता दें कि BCCI ने अभी तक बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया का एलान नहीं किया है. हालांकि, कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वर्कलोड को देखते हुए तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को इस सीरीज में रेस्ट दिया जाएगा.

बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज से स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की टेस्ट क्रिकेट में भी वापसी हो सकती है. वहीं इस सीरीज में केएल राहुल, सरफराज खान और प्रसिद्ध कृष्णा को भी मौका मिल सकता है. तेज गेंदबाजी की बात करें तो मोहम्मद सिराज और मुकेश कुमार भी 15 सदस्यीय टीम का हिस्सा हो सकते हैं.

इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले युवा विकेटकीपर ध्रुव जुरेल को बांग्लादेश के खिलाफ भी मौका मिल सकता है. हालांकि, वह रिजर्व विकेटकीपर के तौर पर 15 सदस्यीय टीम का हिस्सा हो सकते हैं.

इस सीरीज में कप्तान रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल पारी की शुरुआत करते दिखेंगे. वहीं तीन नंबर पर शुभमन गिल और चार नंबर पर विराट कोहली का खेलना तय माना जा रहा है. घरेलू क्रिकेट में लगातार धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले सरफराज खान को इंग्लैंड के खिलाफ मौका मिला था. सरफराज ने इस मौके को दोनों हाथ से भुनाया. ऐसे में उन्हें बांग्लादेश सीरीज में पांच नंबर पर खेलना का मौका मिल सकता है.

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारत की संभावित 15 सदस्यीय टीम- यशस्वी जायसवाल, रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएल राहुल, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, ध्रुव जुरेल (रिजर्व विकेटकीपर) और प्रसिद्ध कृष्णा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here