‘टाइगर 3’ का बॉक्स ऑफिस पर हाल बेहाल!छठे दिन का कलेक्शन रुलाने वाला

0
96

‘टाइगर 3’ का बॉक्स ऑफिस पर हाल बेहाल! हर दिन घट रही कमाई, छठे दिन का कलेक्शन रुलाने वाला

Tiger 3 Box Office Collection: चौथे दिन सलमान खान की 'टाइगर 3' का बुरा हाल,  आधी रह गई कमाई-Tiger 3 bO Collection day 4 Bad condition earnings slow

‘टाइगर 3’ की कमाई एक ही दिन में आधी हो गई और अब तक यह सिलसिला जारी है. बता दें कि फिल्म यशराज स्पाई यूनिवर्स के बैनर तले बनी टाइगर फ्रेंचाइजी का तीसरा सीक्वल है.

सलमान खान और कैटरीना कैफ की स्पाई थ्रिलर फिल्म ‘टाइगर 3’ दिवाली पर 12 नवंबर को रिलीज हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपेनिंग की थी लेकिन तीसरे दिन से ही फिल्म का कलेक्शन घटने लगा. ‘टाइगर 3’ की कमाई एक ही दिन में आधी हो गई और अब तक यह सिलसिला जारी है. फिल्म का कलेक्शन हर रोज घट रहा है.

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पांचवें दिन 18.27 करोड़ रुपए का कारोबार किया था. वहीं छठे दिन के अनुमानित आंकड़े सामने आ गए हैं जिसके मुताबिक फिल्म शुक्रवार (छठे दिन) 1.49 करोड़ रुपए कमाएगी. जो कि सलमान खान और मेकर्स के लिए चिंता का विषय है. इसी के साथ फिल्म को टोटल कलेक्शन 188.91 करोड़ रुपए हो जाएगा.

टाइगर फ्रेंचाइजी का तीसरा सीक्वल है फिल्म

‘टाइगर 3’ के बारे में बात करें तो यह यशराज स्पाई यूनिवर्स के बैनर तले बनी टाइगर फ्रेंचाइजी का तीसरा सीक्वल है. इससे पहले ‘एक था टाइगर’ 2012 में रिलीज हुई थी. वहीं 2017 में ‘टाइगर जिंदा है’ रिलीज हुई थी. 5 साल बाद अब ‘टाइगर 3’ आई है. बता दें कि तीनों ही सीक्वल में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ नजर आई हैं. जहां सलमान खान ने अविनाश सिंह राठौड़ का किरदार निभाया है तो वहीं कैटरीना कैफ उनकी वाइफ जोया के रोल में नजर आई हैं.

पहली बार विलेन बनें इमरान हाशमी

‘टाइगर 3’ में इमरान हाशमी विलेन रोल में दिखाई दिए हैं. ऐसा पहली बार है जब एक्टर ने विलेन का किरदार निभाया है. इससे पहले वे हीरो और ग्रे कैरेक्टर्स में नजर आए हैं. स्पाई थ्रिलर में शाहरुख खान का पठान के रूप में शानदार कैमियो भी है जिसने लाइमलाइट बटोर ली. वहीं आखिर में ऋतिक रोशन भी दिखाई दे रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here