CM नीतीश ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के कंधे पर हाथ रखकर कहा- ‘ये बच्चा ही हम लोग का सब कुछ है…’

0
60

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के कंधे पर CM नीतीश ने हाथ रखकर कहा- ‘ये बच्चा ही हम लोग का सब कुछ है…’

CM Nitish Kumar Say About Deputy CM Tejashwi Yadav And Clarification On  Statement Of Friendship With BJP | Bihar Politics: ये बच्चा ही हमारा सब कुछ  है...डिप्टी सीएम को लेकर सीएम नीतीश

नीतीश कुमार बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री श्रीकृष्ण सिंह की जयंती पर पुष्पांजलि अर्पित करने पहुंचे थे. इसी दौरान उन्होंने बयान दिया है.

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने एक बार फिर खुश दिखे. शनिवार (21 अक्टूबर) को उन्होंने कुछ ऐसा बयान दिया कि सियासी गलियारे में चर्चा शुरू हो गई है. मुख्यमंत्री ने तेजस्वी यादव के कंधे पर हाथ रखा और कह दिया कि ये बच्चा ही हम लोग का सब कुछ है. सीएम नीतीश कुमार शनिवार की सुबह बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री श्रीकृष्ण सिंह की जयंती पर पुष्पांजलि अर्पित करने मुख्य सचिवालय पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए यह बात कही है.

सीएम बोले- ‘हम साथ मिलकर अच्छा काम कर रहे’

इस दौरान सीएम नीतीश कुमार ने बीजेपी से ‘दोस्ती’ वाले बयान पर सफाई भी दी. सीएम ने कहा कि उनके बयान का गलत मतलब निकाला गया. मेरे कहने का मतलब बीजेपी के साथ का बिल्कुल नहीं था. मेरे कहने का मतलब था कि जो काम हुआ है उसे याद रखिए. इस दौरान उनके साथ बगल में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी थे. मीडिया के सामने ही उन्होंने तेजस्वी के कंधे पर हाथ रखा और फिर कहने लगे कि ये बच्चा ही हम लोगों का सब कुछ है. हम साथ मिलकर प्रदेश में अच्छा काम कर रहे हैं.

तेजस्वी यादव को लेकर सीएम नीतीश कुमार के इस बयान पर फिर बयानबाजी होना तय है. इसके कई मायने निकाले जाएंगे. बता दें कि बीजेपी से नाता तोड़कर महागठबंधन के साथ सरकार बनाने के कुछ महीनों के बाद नीतीश कुमार ने कहा था कि साल 2025 का विधानसभा चुनाव तेजस्वी यादव के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा. अब एक बार फिर उन्होंने कह दिया है कि तेजस्वी यादव ही सब कुछ हैं.

मीडिया पर भी भड़के सीएम नीतीश कुमार

शनिवार को मीडिया से बातचीत के दौरान सीएम नीतीश कुमार भड़क भी गए. मोतिहारी में आयोजित दीक्षांत समारोह में बीजेपी से दोस्ती वाली खबर चलाने को लेकर मीडिया पर नाराजगी व्यक्त की. कहा कि मुझे दुख हुआ. अगर ऐसे ही गलत छापा जाएगा और दिखाया जाएगा तो आज अंतिम दिन है. ऐसा बयान छपेगा तो बोलना बंद कर दूंगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here