17 वर्षीय लड़की से बलात्कार,शिविर में मिले व्यक्ति से गर्भवती; मामला दर्ज।

0
59

गुजरात: 17 वर्षीय लड़की से बलात्कार, गांधीनगर में खेल शिविर में मिले व्यक्ति से गर्भवती; मामला दर्ज

गांधीनगर: एक चौंकाने वाली घटना में, गुजरात की राजधानी गांधीनगर में एक 17 वर्षीय लड़की के साथ कथित रूप से बलात्कार किया गया।

घटना उस वक्त हुई जब करीब पांच महीने पहले लड़की एक खेल शिविर में भाग लेने गई थी। मामला तब सामने आया जब लड़की के माता-पिता को उसके गर्भवती होने की बात पता चली। युवती पांच माह की गर्भवती है।

युवती ने पेट दर्द की शिकायत की थी। मेडिकल जांच में किशोरी के गर्भवती होने की बात सामने आई। इसके बाद पीड़िता के पिता ने पुलिस से संपर्क किया। दुष्कर्म पीड़िता के पिता ने शुक्रवार को शिकायत दर्ज कराई है।

नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार और यौन उत्पीड़न के आरोप में मामला दर्ज किया

पुलिस ने मेहसाणा निवासी प्रकाश ठाकोर के खिलाफ कथित रूप से नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार और यौन उत्पीड़न के आरोप में मामला दर्ज किया।भारतीय दंड संहिता (IPC) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

 

लड़की 12वीं कक्षा की छात्रा है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि खेल शिविर में ठाकोर से मिलने के बाद उसके साथ शारीरिक संबंध बने। एक पुलिस अधिकारी ने टीओआई के हवाले से कहा, “नाबालिग अपराध का सटीक विवरण साझा करने में असमर्थ है। उसकी स्थिति को देखते हुए हम उस पर दबाव नहीं डाल सकते।” हालांकि, यह निश्चित नहीं है कि आरोपी लड़की भी है या नहीं।

 

नाबालिग लड़की जूनागढ़ के एक बोर्डिंग स्कूल में पढ़ती है। वह कथित तौर पर अपने स्कूल के अन्य खिलाड़ियों के साथ राष्ट्रीय खेल शिविर में भाग लेने गई थी। आरोपी की सही पहचान अभी पता नहीं चल पाई है। इस वजह से पुलिस अब तक ठाकोर को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। मामले की विस्तृत जांच शुरू कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here