प्रियंका चौधरी अंकित गुप्ता के लुक की समीक्षा की; कहते हैं ‘लविंग द वाइब, अच्छा लग रहा है।

0
120

जुनूनियत में अंकित गुप्ता के लुक की प्रियंका चौधरी ने समीक्षा की; कहते हैं ‘लविंग द वाइब, अच्छा लग रहा है

अंकित गुप्ता इन दिनों सुर्खियों में हैं और सही भी है। वह बिग बॉस 16 के सबसे पसंदीदा प्रतियोगियों में से एक रहे हैं और उन्होंने अपनी सादगी से सबका दिल जीत लिया।

लोकप्रिय रियलिटी शो में अपने कार्यकाल के बाद, अंकित अब अपने नए शो जुनूनियत के लिए ध्यान आकर्षित कर रहे हैं, जिसमें उन्हें नेहा राणा उर्फ ​​​​इलाही और गौतम विग उर्फ ​​​​जॉर्डन के साथ जहान की भूमिका में दिखाया गया है। जहान के रूप में अंकित के स्वैग से प्रशंसक जहां हैरान रह गए हैं, वहीं हर कोई उनके नए लुक पर प्रियंका चौधरी की प्रतिक्रिया का भी इंतजार कर रहा है।

दिलचस्प बात यह है कि अपने हालिया साक्षात्कार में, प्रियंका ने शो में जूनूनियत और अंकित के लुक की तारीफ की और इस बात पर जोर दिया कि वह शो में हॉट दिख रहे हैं। उन्होंने कहा, “मैं इसे प्यार कर रही हूं, पूरी तरह से प्यार करती हूं। वाइब, लुक, सब कुछ जो मुझे लगता है जो पूरा म्यूजिकल थीम पर आधारित लग रहा है। थोड़ा अलग भी लग रहा है, कुछ अलग आ रहा है जो कि काफी टाइम बाद मुझे देखने को मिल रहा है। तीनो के तीनो बहुत अच्छा कर रहे हैं। वे अद्भुत हैं और अंकित तो अच्छा लग रहा है, हॉट लग रहा है।”

इंस्टाग्राम स्टोरी में पोस्ट करते हुए, प्रियंका ने लिखा

इससे पहले प्रियंका ने जुनूनियत के लिए अंकित और टीम को शुभकामनाएं भी भेजी थीं। शो के प्रोमो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में पोस्ट करते हुए, प्रियंका ने लिखा, “बधाई हो अंकित”।उन्होंने इंस्टा स्टोरी में अपने को-स्टार्स गौतम सिंह विग, नेहा राणा और उडारियां प्रोड्यूसर्स रवि और सरगुन को भी टैग किया।

दिलचस्प बात यह है कि ऐसी चर्चा है कि प्रियंका चौधरी बाद में शो में शामिल हो सकती हैं। इसके बारे में बात करते हुए, अंकित की जुनूनियत की सह-कलाकार गुरविंदर कौर ने कहा, “ये तो मेकर्स का कॉल है क्योंकि सच में हमें कुछ नहीं पता होता। हमें तो अपने बारे में ही नहीं पता होता। बाकी कहानी में टर्न एंड ट्विस्ट डेली सोप में हमेशा आते रहते हैं। इसमें हमेशा किसी के आने से किसी के चले जाने की गुंजाइश बनी रहती है। क्योंकि डेली सोप एक ऐसी चीज है जिस्मे ब्रॉडवे स्टोरी होती है  इतनी साड़ी गुंजाइश होती है कि हम टाइम टू टाइम स्टोरी में कुछ इस तरह के टर्न एंड ट्विस्ट ले के आते हैं। जैसे की उड़ान में शुरू में हर दिन नया टर्न नया ट्विस्ट आता था। इस्लिये उड़ान एक दम से उठे कि लोगों को वो टर्न और ट्विस्ट इतने पसंद आते हैं। मुझे लगता है क्योंकि मेकर्स वही हैं। , चैनल वही है रणनीति भी उसी तरह से चलेगी टर्न और ट्विस्ट आते रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here