लोकसभा चुनावों में भी हराएंगे भाजपा को : अरुण तोमर

0
40
लोकसभा चुनावों में भी हराएंगे भाजपा को : अरुण तोमर
लोकसभा चुनावों में भी हराएंगे भाजपा को : अरुण तोमर

लोकसभा चुनावों में भी हराएंगे भाजपा को : अरुण तोमर

* आप ने किये है जनहित में कार्य
-शिवा कौशिक –

नई दिल्ली ,आम आदमी पार्टी लोकसभा चुनाव 2024 में दिल्ली में सातों सीट जीतेगी और वो भी बड़े अंतर से | जी हां ऐसा कहना है घोंडा विधानसभा से आम आदमी पार्टी के संगठन मंत्री अरुण तोमर का। वीर अर्जुन ने अरुण तोमर से की ख़ास बातचीत और उनसे जाना की आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए आम आदमी पार्टी कितनी तैयार है जिस पर अरुण तोमर ने कहा की आम आदमी पार्टी ने आगामी लोकसभा चुनावों के लिए तैयारियां पूरे जोरों शोरों से शुरू कर दी है और पार्टी ने अपने द्वारा बनाई गई रणनीति के तहत जमीनी स्तर पर कार्य करने भी शुरू कर दिए है। अरूण तोमर ने आगे कहा की आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में एक से बढ़कर एक जनहित के कार्य किए है। अरूण तोमर ने कहा की जिस तरह से दिल्ली में विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी ने भाजपा को हराया था ठीक उसी तरह अब बारी है की आम आदमी पार्टी भाजपा को लोकसभा चुनावों में भी शिकस्त दे।

अरूण तोमर ने आगे कहा की चाहे भाजपा जनता के आगे आम आदमी पार्टी की छवि को खराब करने की कितनी ही कोशिश क्यों न कर ले लेकिन शायद भाजपा यह बात भूल गई है की आम आदमी पार्टी सच्चाई व ईमानदारी की राजनीति करती है और सच्चाई व ईमानदारी से की जाने वाली राजनीति का कोई कुछ भी नहीं बिगाड़ सकता। अरूण तोमर ने आगे कहा की भाजपा ने अपने कार्यकाल में जनता से झूठे और खोखले वादों के अलावा कुछ भी नहीं किया है
वहीं दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में अपने द्वारा किए गए कार्यों से यह बात साबित कर दी है की आम आदमी पार्टी अपने नाम की तरह ही आम आदमी की पार्टी है, जनता की पार्टी है और सदैव जनता के हित में ही सोचती है व जनता के हित में कार्य करती है। अरुण तोमर ने आगे कहा की अबकी बार के लोकसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी की जीत दिल्ली के आम आदमी की जीत होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here