आयरा खान के रिसेप्शन से क्यों गायब रहीं आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव? सामने आई बड़ी वजह

0
34

आयरा खान के रिसेप्शन से क्यों गायब रहीं आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव? सामने आई बड़ी वजह

आमिर खान की बेटी आयरा खान की रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड और खेल जगत के अलावा राजनीतिक की भी कई हस्तियां पहुंची. लेकिन आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव इस पार्टी का हिस्सा नहीं बनी.

आमिर खान (Aamir Khan) बीती रात मुंबई में अपनी बेटी आयरा खान (Ira Khan) और दामाद नूपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के लिए एक शानदार रिसेप्शन पार्टी रखी. जिसमें आमिर खान की पूरी फैमिली के अलावा बी-टाउन के कई बड़ी हस्तियां पहुंची. लेकिन इस रिसेप्शन से आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव गायब दिखीं. इसकी एक बड़ी वजह अब सामने आई है.

मुंबई में हुआ आयरा-नूपुर का ग्रैंड रिसेप्शन

आयरा खान-नूपुर शिखरे ने 3 जनवरी को कोर्ट मैरिज करने के बाद 10 जनवरी को उदयपुर में क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी की थी. वहीं अब बीती रात यानि 13 जनवरी कपल के लिए आमिर खान ने जियो वर्ल्ड सेंटर में एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा. इस रिसेप्शन की तस्वीरें अब तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं.

किरण राव रहीं रिसेप्शन पार्टी से नदारद

आयरा-नूपुर के रिसेप्शन में जहां बी-टाउन की कई बड़ी हस्तियां पहुंची. वहीं इससे आयरा खान की सौतेली मां यानि आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव नदारद दिखी. ऐसे में सोशल मीडिया पर यूजर्स ने भी ये सवाल खड़े कर दिए हैं कि क्यों किरण राव आयरा-नूपुर के रिसेप्शन में नहीं पहुंची.

आमिर खान ने बताई किरण के गायब होने की वजह

अब हाल ही में किरण राव के रिसेप्शन में ना पहुंचने की वजह भी सामने आ गई है. इसका खुलासा खुद आमिर खान ने ही पैपराजी के सामने किया था. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में पैपराजी के सवाल पूछने पर आमिर ये कहते हुए नजर आए कि किरण जी की तबीयत बिल्कुल भी ठीक नहीं है. उनको वायरल फीवर हो गया है, इसलिए वो नहीं आ पाई लेकिन उनकी टीम यहां मौजूद है.

जानिए कौन-कौन से सिलेब्स रिसेप्शन में पहुंचे?

आयरा-नूपुर की रिसेप्शन पार्टी में मुकेश अंबानी अपनी पत्नी नीता अंबानी के साथ पहुंचे थे. इसके अलावा बॉलीवुड एक्टर्स शाहरुख खान अपनी वाइफ गौरी खान के साथ पहुंचे. रिसेप्शन में सलमान खान, रेखा, हेमा मालिनी, सायरा बानो, शर्मन जोशी, रणबीर कपूर, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, सचिन तेंदुलकर, कार्तिक आर्यन, साक्षी तंवर, कमल हासन की बेटियां श्रुति और अक्षरा, धर्मेंद्र, कपिल शर्मा, सुष्मिता सेन और रणदीप हुड्डा जैसे सितारे भी शामिल हुए.

बता दें कि रिसेप्शन पार्टी में आयरा खान जहां रेड लहंगे में बेहद खूबसूरत दिख रही थी. वहीं आयरा के दूल्हे राजा नूपुर ब्लैक शेरवानी में नजर आए. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here