‘एनिमल’ के लिए Ranbir Kapoor ने क्यों घटाई अपनी फीस? वजह जानकर एक्टर की करेंगे तारीफ

0
44

Ranbir Kapoor ने ‘एनिमल’ के लिए क्यों घटाई अपनी फीस? वजह जानकर एक्टर की करेंगे तारीफ

Ranbir Kapoor Reduce His Acting Fees For The Film Animal To Support Bhushan  Kumar And Saneep Reddy Vanga | Animal: रणबीर कपूर ने फिल्म 'एनिमल' के लिए  क्यों घटाई अपनी फीस? सामने आई ये बड़ी वजह

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल की काफी चर्चा हो रहीहै. इस बीच ये भी खबर आ रही है कि एक्टर ने इस फिल्म के लिए अपनी फीस में कटौती की है. चलिए जानते हैं इसकी वजह क्या है.

रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्म है. बीते दिन इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म का बेहद दमदार ट्रेलर रिलीज किया गया था. जिसे दर्शको का शानदार रिस्पॉन्स मिला है. ट्रेलर में रणबीर के इंटेंस लुक को देख रौंगटे खड़े हो गए हैं. इस फिल्म में रणबीर उनके संजू फिल्म के किरदार से भी ज्यादा शानदार लगे हैं. इन सबके बीच खबर आ रही है कि रणबीर कपूर ने ‘एनिमल’ के लिए अपनी फीस में कटौती की थी. चलिए जानते हैं आखिर सच क्या है?

रणबीर कपूर ने ‘एनिमल’ के लिए फीस में क्यों की कटौती?

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर कपूर ने कथित तौर पर ओवरऑल प्रोडक्शन क्वालिटी में सुधार के लिए मेकर्स को सपोर्ट करने की खारितर अपनी फीस कम करने का फैसला लिया है. रिपोर्ट के मुताबिक सूत्रों से जानकारी मिली है एनिमल स्टार ने फिल्म के लिए अपनी फीस 70 करोड़ रुपये से 35 करोड़ रुपये कर दी . ऐसा माना जा रहा है कि इस मोडिफिकेशन ने मेकर्स भूषण कुमार को फिल्म के प्रोडक्शन बजट में इनवेस्ट के लिए एडिशनल अमाउंट जुटाने में हेल्प की है.

रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर ने कथित तौर पर फिल्म के प्रॉफिट में शेयर लेने का फैसला किया है. गौरतलब है कि रणबीर कपूर ने पहली बार प्रॉफिट-शेयरिंग मॉडल फॉलो किया है. इससे पहले इंडस्ट्री के तीनों खान सहित कईं एक्टर्स ऐसा करते आए हैं.

‘एनिमल’ के ट्रेलर ने उड़ाए लोगों को होश

बता दें कि बीते दिन ‘एनिमल’ का ट्रेलर रिलीज किया गया था जो कि काफी इंप्रेसिव था. ट्रेलर में रणबीर कपूर के इंटेंस लुक ने हर किसी के होश उड़ा दिए. वे ऐसे अवतार में नजर आ रहे हैं जैसे पहले कभी नहीं आए. ट्रेलर में रणबीर की अनिल कपूर जो फिल्म में उनके पिता के रोल में हैं के साथ अजब बॉन्डिंग दिखी. वहीं रश्मिका मंदाना के साथ उनकी लव केमिस्ट्री भी हैरान करती है. ट्रेलर में बॉबी देओल के खूंखार लुक की भी झलक मिली जो रूह कंपा देता है. ओवरऑल ‘एनिमल’ का ट्रेलर साबित करता है कि फिल्म बेहद शानदार है और ये रिलीज के पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर सुनामी ला सकती है. कहा जा रहा है कि ‘एनिमल’ ओपनिंग डे पर 50 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है.

‘एनिमल’ को कबीर फेम संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी सहित कईं कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है. ये मोस्ट अवेटेड फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here