Mirzapur Season 3 के ‘बोनस एपिसोड’ में क्या होगा? Ali Fazal ने रिलीज से पहले ही किया खुलासा

0
30

Mirzapur 3 का आएगा बोनस एपिसोड, गुड्डू भैया ने जिसे उतारा मौत के घाट अब होगी  उसकी एंट्री? - Mirzapur 3 Bonus Episode Coming Soon On Amazon Prime Video Ali  Fazal Aka

 

Mirzapur Season 3 के ‘बोनस एपिसोड’ में क्या होगा? Ali Fazal ने रिलीज से पहले ही किया खुलासा

मिर्जापुर के तीसरे सीजन के रिलीज होने के एक महीने के बाद फिर से यह चर्चा में बनी हुई है. खबर है कि मिर्जापुर के तीसरे सीजन का बोनस एपिसोड रिलीज होने जा रहा है.

अमेजन प्राइम वीडियो पर मिर्जापुर का पहला सीजन बंपर तरीके से पसंद किया गया था. दूसरा एपिसोड रिलीज हुआ तो उसे पहले वाले से थोड़ा कम रेस्पॉन्स मिला. लोग फिर भी खुश थे कि चलो कहानी थोड़ी ठीक है. लेकिन जब पिछले महीने मिर्जापुर का तीसरा सीजन रिलीज हुआ तो दर्शकों के हाथ निराशा लगी, क्योंकि शो से मुन्ना भइया का किरदार खत्म हो चुका था. दरअसल सीजन के पहले एपिसोड की शुरुआत ही मुन्ना भइया की डेड बॉडी से हुई तो फैंस का दिल टूट गया था. शो को मिले ठंडे रेस्पॉन्स के बाद अब मेकर्स ने फिर से एक दांव फेंका है. खबर है कि प्राइम वीडियो पर मिर्जापुर का बोनस एपिसोड आने वाला है. चलिए जानते हैं कि मसला क्या है.

गुड्डू पंडित का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

मिर्जापुर के तीसरे सीजन में कुल 10 एपिसोड थे. लोगों को ये 10 सीजन काफी बोरिंग लगे. कुछ लोगों को गोलू यानि श्वेता त्रिपाठी की एक्टिंग बकवास लगी तो वहीं बहुत से लोग ऐसे हैं, जो चाहते थे कि कैसे भी करके शो में मुन्ना त्रिपाठी यानि दिव्येंदु शर्मा की वापसी हो जाए. हालांकि ऐसा नहीं हुआ और लोगों को शो पसंद नहीं आया. अब मिर्जापुर की रिलीज के एक महीने के बाद अली फजल यानि गुड्डू पंडित ने एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

कब रिलीज होगा बोनस एपिसोड

इस वीडियो में उन्होंने घोषणा की है कि मिर्जापुर 3 का बोनस एपिसोड आने वाला है. अली फजल ने बोनस एपिसोड की तारीख की घोषणा तो नहीं की है, लेकिन इतना जरूर बताया है कि ये इसी महीने आने वाला है. वीडियो में अली फजल ने यह भी बताया है कि इस एपिसोड में तीसरे सीजन के बहुत सारे डिलीट किए गए सीन होंगे. इस दौरान उन्होंने एक लाइन और कही है, जिसपर देशभर की जनता का फोकस है.

बोनस एपिसोड पर क्या बोले अली फजल

अली फजल ने कहा है, ‘इतना घूर काहे रहे हो. प्राइम वीडियो के दफ्तर से आ रहे हैं, डिलीडेट सीन निकलवाने गए थे. अब इतना कैलोरी बर्न हुआ है हमारा तो प्रोटीन इनटेक तुम्हारे पिताजी तो पूरी करेंगे नहीं. पैनी नजर रखना है इस बोनस एपिसोड के लिए, प्राइम वीडियो पर. देखोगे तो तुम्हारी जिंदगी में भौकाल मच जाएगा तुम्हारी जिंदगी में एकदम, होश उड़ जाएंगे, गारंटी दे रहे हैं’.

अली फजल आगे कहते हैं, ‘एक बहुत ही चर्चित लौंडा भी इन्वॉल्व है इसमें. हम ही उसे मौत के घाट उतारे थे मतलब डिलीट किए थे. पर बहुत जलवा है सा* का. वापस आना चाह रहा है’. अब गुड्डू भैया जिसके जलवे की बात कर रहे हैं, वो तो मुन्ना भइया का ही था. अब गुड्डू पंडित की इन बातों से तो यही लग रहा है कि मुन्ना त्रिपाठी की वापसी होने वाली है. हालांकि अब तो बोनस एपिसोड के रिलीज होने पर ही इस बात का खुलासा होगा कि आखिर कौन वापस आ रहा है. फिलहाल तो बोनस एपिसोड की घोषणा के बाद सिर्फ मुन्ना त्रिपाठी का नाम ही चर्चा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here