VVKWWV Collection Day 7: सुहागरात की सीडी खो गई, ‘विक्की-विद्या’ की हालत खराब, लेकिन आ रहा दर्शकों को मजा!

0
7
VVKWWV Collection Day 7
VVKWWV Collection Day 7: सुहागरात की सीडी खो गई, 'विक्की-विद्या' की हालत खराब, लेकिन आ रहा दर्शकों को मजा!

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Collection Day 7: राजकुमार राव-तृप्ति डिमरी की जोड़ी ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ में पहली बार दिखी और पहली बार ही धमाल मचा दिया. ‘ड्रीम गर्ल’ जैसी दो फिल्मों की सीरीज दे चुके राज शांडिल्य ने इस फिल्म का डायरेक्शन किया है.

उनकी पुरानी फिल्मों की तरह ही इस फिल्म को भी दर्शकों का प्यार मिल रहा है. फिल्म का कलेक्शन इसकी पुरी कहानी कह भी रहा है. ऐसे में जानते हैं कि फिल्म ने अब तक कितनी कमाई कर ली है.

‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ का कलेक्शन
राजकुमार राव की फिल्म ने सैक्निल्क के मुताबिक, पहले दिन 5.5 करोड़ की शानदार ओपनिंग ली. इसके बाद, फिल्म ने दूसरे और तीसरे दिन 6.9 करोड़ और 6.4 करोड़ रुपये कमाए.

फिल्म ने चौथे और पांचवे दिन 2.4 और 2.1 करोड़ रुपये की कमाई की. हालांकि, फिल्म का कलेक्शन 6वें दिन कुछ घटा लेकिन फिर भी कमाई का आंकड़ा 1.81 करोड़ रुपये पहुंच गया.

फिल्म की 7वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी सामने आ चुके हैं. रात 7:15 बजे तक 1.14 करोड़ रुपये कमाने के साथ फिल्म की टोटल कमाई 26.34 करोड़ रुपये हो चुकी है.

 

फिल्म का बजट और स्टारकास्ट
फिल्मीबीट के मुताबिक, फिल्म को करीब 20 करोड़ रुपये के आसपास के बजट के साथ तैयार किया गया है. इस हिसाब से फिल्म अपना पूरा बजट निकाल चुकी है. यहां से फिल्म जितना भी कमाएगी वो फिल्म के हिट से सुपरहिट होने तक की जर्नी को आसान बनाएगी.

फिल्म के स्टारकास्ट की बात करें तो राजकुमार राव, तृप्ति डिमरी और विजय राज के अलावा फिल्म में टीकू तलसानिया और मल्लिका शेरावत भी अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म की कहानी विक्की-विद्या के सुहागरात की सीडी खो जाने और उसे ढूंढने के मजेदार सफर को दिखाती है जो दर्शकों को लोटपोट करती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here