20 दिन बाद ही पर्दे से उतरी विजय-मृणाल की फिल्म, अब OTT पर रिलीज होगी ‘द फैमिली स्टार, जानें- कब और कहां देख सकेंगे

0
39
Oplus_131072

20 दिन बाद ही पर्दे से उतरी विजय-मृणाल की फिल्म, अब OTT पर रिलीज होगी ‘द फैमिली स्टार, जानें- कब और कहां देख सकेंगे

‘द फैमिली स्टार’ सिनेमाघरों में एक महीना भी नहीं टिक पाई. फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद अब ये ओटीटी पर रिलीज की जा रही है.

विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर स्टारर तेलुगु फिल्म ‘द फैमिली स्टार’ हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म से काफी उम्मीदें थी कि ये बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म करेगी हालांकि फिल्म को दर्शकों से खास रिस्पॉन्स नहीं मिला. ये फिल्म थिएटरों में 20 दिन भी नहीं टिक पाई और अब इसे ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है.

आधी लागत भी नहीं वसूल पाई ‘द फैमिली स्टार’

‘द फैमिली स्टार’ ने बॉक्स ऑफिस पर बेहद खराब परफॉर्म किया है. 50 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म अपनी आधी लागत भी वसूल नहीं पाई. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक रिलीज के 19वें दिन तक ‘द फैमिली स्टार’ 21.37 करोड़ का ही कलेक्शन कर पाई थी. सिनेमाघरो में फिल्म को ऑडियंस नहीं मिल रहे हैं ऐसे में मेकर्स ने रिलीज के 20 दिन बाद ही अब इस फैमिली कॉमेडी ड्रामा को ओटीटी पर लाने का फैसला किया है.

ओटीटी पर कब और कहां देख सकेंगे ‘द फैमिली स्टार’

बता दे कि ‘द फैमिली स्टार’ ओटीटी के दिग्गज प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी. ये फिल्म 26 अप्रैल से स्ट्रीम होगी. परसुराम द्वारा लिखित और निर्देशित, रोमांस पारिवारिक ड्रामा 5 अप्रैल को पूरे भारत के सिनेमाघरों में तेलुगु और तमिल में रिलीज़ हुई थी.प्राइम वीडियो के अनुसार, “द फैमिली स्टार” भारत और 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में तेलुगु और तमिल में स्ट्रीम होगा, इसके बाद मलयालम और कन्नड़ में डब किया जाएगा.

क्या है ‘द फैमिली स्टार’ की कहानी? 

इस फिल्म में, “अर्जुन रेड्डी” स्टार देवरकोंडा ने गोवर्धन की भूमिका निभाई है, जिसके लिए अपनी फैमिली की खुशियां सबसे ज्यादा मायने रखती हैं. एक दिन उसकी लाइफ में इंदु ( मृणाल ठाकुर) की एंट्री होती है. फिर दोनों एक दूसरे से इश्क करने लगते हैं. हालांकि इनकी लव स्टोरी में कईं मुश्किलें भी आती हैं. बता दे कि “द फैमिली स्टार” का निर्माण श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स के बैनर तले दिल राजू और शिरीष द्वारा किया गया है.

‘द फैमिली स्टार’के ओटीटी प्रीमियर को लेकर एक्साइटेड हैं देवरकोंडा

वहीं विजय देवरकोंडा ने कहा कि वह “द फैमिली स्टार” के ओटीटी प्रीमियर को लेकर एक्साइटेड हैं. “द फैमिली स्टार’ में गोवर्धन की भूमिका निभाना एक बेहद फायदेमंद अनुभव था. वह एक आइडियल हीरो है, जो बिना किसी शिकायत के या अपने पूरे परिवार की ज़िम्मेदारी उठाता है. अभिनेता ने एक बयान में कहा, उनकी यात्रा मध्यम वर्ग के रोजमर्रा के संघर्षों और जीत को दर्शाती है, जो विभिन्न संस्कृतियों के दर्शकों को पसंद आएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here