Varun Sood को वेकेशन पर लगी चोट,जाना पड़ा अस्पताल

0
32

रोडीज फेम Varun Sood को वेकेशन पर लगी चोट, जाना पड़ा अस्पताल, बोले- मेरा सिर पेड़ से टकराने…

वरुण सूद ने सोशल मीडिया पर शॉकिंग इंसिडेंट शेयर किया है. उन्होंने बताया कि वो हाल ही में वेकेशन पर गए थे, जहां उन्हें चोट लग गई.

वरुण सूद टीवी की मोस्ट टैलेंट और पॉपुलर पर्सनैलिटी हैं. उन्हें शो रोडीज से फेम मिला था. एक्टर को फैंस खूब प्यार करते हैं. वरुण सूद को ट्रैवलिंग बहुत पसंद है. वो अपनी ट्रैवल जर्नी फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. हाल ही में वो वेकेशन के लिए गए थे, जहां उनके साथ एक हादसा हो गया. वरुण ने इंस्टाग्राम पर इसके बारे में बताया है.

वेकेशन पर वरुण को लगी चोट

वरुण सूद हाल ही में जम्मू एंड कश्मीर के सोनमर्ग गए थे. उन्होंने यहां से बहुत शानदार पिक्स भी शेयर किए. साथ ही उनके साथ हुए हादसे के बारे में भी बताया. उन्होंने जिम से एक फोटो शेयर की. इस फोटो में वो अपनी फिट फिजिक फ्लॉन्ट करते दिखे.

इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- पहाड़ों से वापस आ गया, जहां मुझे बहुत सारी चोट लगी. बॉडी पर निशान आ गए. एक घोड़े ने मुझे अपनी पीठ से गिरा दिया. घोड़े ने मुझे लगभग एक चट्टान से नीचे फेंक दिया और मेरा सिर लगभग एक पेड़ से टकराने वाला था. अब वापस अपने हैप्पी प्लेस पर आ गया हूं.’

वरुण को जाना पड़ा हॉस्पिटल

इसके अलावा उन्होंने एक और फोटो शेयर करनी, जिसमें वो अपने कंधे पर लगी चोट दिखा रहे हैं. फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- हॉस्पिटल विजिट.

वरुण की लाइफ के बारे में बात करें तो नो रोडीज: रियल हीरोज, Ace of Space, खतरों के खिलाड़ी 11 जैसे रियलिटी शोज का हिस्सा रह चुके हैं. वो सोशल मीडिया पर भी खाफी एक्टिव रहते हैं और अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में अपडेट देते रहते हैं. वरुण के इंस्टाग्राम पर 1.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here