Heeramandi की इस एक्ट्रेस की एक आंख में है दिक्कत, बताया कैसे मिला था संजय लीला भंसाली की सीरीज में काम

0
23
Heeramandi की इस एक्ट्रेस की एक आंख में है दिक्कत, बताया कैसे मिला था संजय लीला भंसाली की सीरीज में काम
Heeramandi की इस एक्ट्रेस की एक आंख में है दिक्कत, बताया कैसे मिला था संजय लीला भंसाली की सीरीज में काम

Jayati Bhatia on Heeramandi: 1 मई को संजय लीला भंसाली के निर्देशन और निर्माण में बनी वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ रिलीज हुई. इस सीरीज में कुल 14 ऐसे कैरेक्टर्स थे जिनमें से सभी अहम रोल करते नजर आए. इस वेब सीरीज के 8 एपिसोड ने कमाल कर दिया. इस सीरीज में मनीषा कोईराला, सोनाक्षी सिन्हा, संजीदा शेख, शर्मिन सेगल जैसे किरदार नजर आए. वहीं शेखर सुमन, अध्ययन सुमन और फरदीन खान जैसे कलाकारों ने नवाब का रोल प्ले करते हुए लोगों को खुश कर दिया.

‘हीरामंडी’ में फत्तो और जत्तो नाम की दो अदाकाराएं थीं जिनका काम भी अहम किरदारों में एक था. उनमें से फत्तो का रोल एक्ट्रेस जयती भाटिया ने निभाया. एबीपी से बातचीत के दौरान जयती भाटिया ने अपने कुछ किस्से शेयर किए.

जयती भाटिया को कैसे मिली ‘हीरामंडी’?

ENT Live से बातचीत करते हुए जयती भाटिया ने बताया कि काफी समय से उनके पास कोई काम नहीं था. वो काम की तलाश में थीं. श्रुति महाजन जो कि ‘हीरामंडी’ की कास्टिंग डायरेक्टर हैं उन्होंने एक दिन शाम में जयती भाटिया को फोन करके कहा कि वो इस सीरीज की कास्टिंग कर रही हैं. दो कैरेक्टर हैं फत्तो और जत्तो तो अगर इनमें से कोई एक रोल करना है तो दोनों का एक-एक सेल्फ टेस्टिंग करके भेज दो.

 

जयती भाटिया ने बताया कि काफी समय से लोग सेल्फ टेस्ट मांगकर काम नहीं देते थे लेकिन महाजन उनकी दोस्ती भी बन चुकी थीं तो उन्होंने सेल्फ टेस्ट भेज दिया ये सोचकर कि इसका भी जवाब नहीं आएगा. लेकिन जब वो सुबह सोकर उठीं तो उन्हें कॉल आई और उन्हें संजय लीला भंसाली ने बुला लिया. जयती भाटिया ने बताया कि वो इस रोल से ज्यादा, इतने दिनों बाद काम मिला इससे ज्यादा संजय लीला भंसाली के साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड थीं.

जयती भाटिया की एक आंख क्यों करती है प्रोबलम? 

जयती भाटिया ने बताया कि जब वो ढाई या 3 साल की रही होंगी तब उनके साथ एक हादसा हुआ था. बच्ची होने के नाते वो उछलते-कूदते दूसरे रूम में गईं जहां ठंड के मौसम में कोयला जलाया हुआ था. उनका पैर उसपर पड़ा और जला कोयला उनके सिर को छूता हुआ कंधे से नीचे गिरा.

एक टुकड़ा उनकी आंखों की तरफ भी आया. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें सिर घुमाने में प्रॉब्लम होती थी और डॉक्टर ने 6 महीने आंख को हिलाने से मना किया था. उनकी एक आंख ने मूव करना ही बंद कर दिया था. आज भी उन्हें कुछ सीन करने में परेशानी का सामना करना ही पड़ता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here