14 साल की उम्र में ही लीड एक्ट्रेस बनी थीं ये बच्ची, ‘कल्कि 2898’ से है गहरा कनेक्शन, पहचाना?

0
9

14 साल की उम्र में ही लीड एक्ट्रेस बनी थीं ये बच्ची, ‘कल्कि 2898’ से है गहरा कनेक्शन, पहचाना?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में नजर आ रही ये बच्ची साउथ की फेमस एक्ट्रेस हैं. जो इन दिनों अमिताभ बच्चन और प्रभास की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में नजर आ रही हैं.

सोशल मीडिया पर अक्सर फिल्म स्टार के बचपन की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. आज एक बार फिर इन्हीं में से एक फोटो हम आपके लिए लेकर आए हैं. इस तस्वीर में नजर आ रही ये बच्ची आज फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ (Kalki 2898 AD) में अपनी अदाकारी से सबका दिल जीत रही है. क्या आप इन्हें पहचान पाए हैं, अगर नहीं तो चलिए हम आपको बताते हैं कि ये कौन हैं ?

साउथ की फेमस एक्ट्रेस हैं तस्वीर में नजर आ रही ये बच्ची

दरअसल तस्वीर में नजर आ रही ये वो साउथ एक्ट्रेस हैं. जिन्होंने 70-80 के दशक में बेहद छोटी उम्र में एक्टिंग शुरू की थी. अपनी एक्टिंग का हुनर से इस बच्ची ने लोगों का ऐसा दिल जीता कि महज 14 साल की उम्र में ये लीड एक्ट्रेस बन गई थी. साथ ही ये भी बता दें कि ये दो बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी है. क्या अब आपने पहचान कौन है ये हसीना..

हेमा मालिनी की मां ने किया था लॉन्च

अगर आप इस एक्ट्रेस को नहीं पहचान पाए, तो हम बता देते हैं कि ये एक्ट्रेस शोभना चंद्रकुमार पिल्लई के बचपन की तस्वीर हैं. जो इस वक्त इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है. बहुत कम लोग ये बात जानते होंगे कि शोभना को हेमा मालिनी की मां जया चक्रवर्ती ने फिल्मों में लॉन्च किया था. जया ने शोभना को उनकी चाची नर्तकी-अभिनेत्री पद्मिनी के साथ देखा था. तभी उन्होंने ये सोच लिया था कि वो शोभना को लॉन्च करेंगी. बता दें कि शोभना पहली बार तेलुगू फिल्म में बाल कलाकार के तौर पर नजर आई थीं.

14 की उम्र में बन गई थीं लीड एक्ट्रेस

इसके बाद एक्ट्रेस सिर्फ 14 साल की उम्र से ही बतौर लीड एक्ट्रेस फिल्म ‘अप्रैल 18’ में नजर आई. ये एक मलयालम फिल्म थी . जो साल 1984 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म से शोभना के करियर ने खूब उड़ा भरी और फिर उन्होंने एक के बाद एक कई हिट फिल्में दी. इन दिनों एक्ट्रेस ‘कल्कि 2898 एडी’ में अपने किरदार को लेकर चर्चा में हैं.

शोभना ने अपने अभी तक के करियर में साउथ की चारों भाषाओं में काम किया है. अपनी एक्टिंग के लिए एक्ट्रेस दो बार नेशनल अवॉर्ड भी जीता चुकी हैं. एक्ट्रेस ने 200 से ज्यादा फिल्मों में काम कर लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here