मोदी जी के नेतृत्व में लगेगी जीत की हैट्रिक : दीपक गाबा

0
34
मोदी जी के नेतृत्व में लगेगी जीत की हैट्रिक : दीपक गाबा
मोदी जी के नेतृत्व में लगेगी जीत की हैट्रिक : दीपक गाबा

मोदी जी के नेतृत्व में लगेगी जीत की हैट्रिक : दीपक गाबा

* भाजपा ने बदली देश की सीरत और सूरत

– शिवा कौशिक –

नई दिल्ली ,लोकसभा चुनाव 2024 को जीत कर भाजपा लगाएगी जीत की हैट्रिक, ऐसा कहना है शाहदरा जिला भाजपा के महामंत्री दीपक गाबा का। हमने दीपक गाबा से की बातचीत और उनसे जाना की आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के गठबंधन से किस तरह मुकाबला करेगी जिस पर दीपक गाबा ने कहा की मुकाबला तो बहुत दूर की बात है लोकसभा चुनाव 2024 को जीत कर भाजपा लगाएगी जीत की हैट्रिक। दीपक गाबा ने आगे कहा अपने दोनों कार्यकाल में, इन दस वर्षों में भाजपा ने देश की सीरत और सूरत दोनों को ही बदल के रख दिया है।

भाजपा ने देश की जनता की बेहतरी के लिए ऐसे ऐसे कार्य किए है जिसकी इस से पहले महज कल्पना ही की जा सकती थी चाहे वह धारा 370 को हटाना हो या फिर अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण का कार्य करवाना हो। दीपक गाबा ने आगे कहा की ऐसे जनहित के कार्य करके भाजपा का कद बढ़ा है, अब भाजपा सिर्फ एक राजनीतिक पार्टी नहीं बल्कि लोगों की भावनाओं से जुड़ी हुई पार्टी बन गई है। दीपक गाबा ने आगे कहा की जहाँ एक तरह भाजपा लगातार जनहित के कार्य करती रही, एक से बढ़कर एक योजनाएं लागू करती रही वहीं दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी की सच्चाई भी जनता के सामने आ गई, जनता को पता लग गया की खुद को आम बताते बताते अरविंद केजरीवाल को भी सत्ता का लालच आ गया है, जनता को पता लग गया है की खुद को जनता के सामने ईमानदार बताने वाले अरविंद केजरीवाल कितने भ्रष्ट है। दीपक गाबा ने आगे बताया की भाजपा सरकार ने अपने कार्यकाल में 55 करोड़ लोगों को ₹500000 के मुफ्त इलाज की योजना से जोड़ा। इसके अतिरिक्त भारतीय जनता पार्टी ने 4 करोड़ 10 लाख लोगों को उनके रहने के लिए पक्के घर बना कर दिए।

दीपक गाबा ने आगे कहा की भाजपा व नरेंद्र मोदी की सरकार ने अपने कार्यकाल में हर वो कार्य किया है जिससे देश की जनता का विकास हो सके और इसी विकास को आगे जारी रखने के लिए जनता एक बार फिर आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा को पूर्ण बहुमत से जिताएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here