The Kashmir Files: सीएम केजरीवाल पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, कहा- “मूर्ख लोगों की बातों का नहीं देना चाहिए जवाब”

0
73
The Kashmir Files: सीएम केजरीवाल पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, कहा-
The Kashmir Files: सीएम केजरीवाल पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, कहा- "मूर्ख लोगों की बातों का नहीं देना चाहिए जवाब"

The Kashmir Files: सीएम केजरीवाल पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, कहा- “मूर्ख लोगों की बातों का नहीं देना चाहिए जवाब”

कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ जब से सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, तब से ही निर्देशक विवेक अग्निहोत्री सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राजधानी में ‘द कश्मीर फाइल्स’ को कर-मुक्त करने के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिया था। सीएम ने कहा कि “दिल्ली में ‘द कश्मीर फाइल्स’ को कर-मुक्त करने की मांग करने वाले भाजपा विधायकों को फिल्म यूट्यूब पर अपलोड कर देना चाहिए। ऐसा करने से सभी लोग मुफ्त में फिल्म का आनंद ले पाएंगे।”

मुख्यमंत्री के इस बयान के बाद अब निर्देशक विवेक अग्निहोत्री और अभिनेता अनुपम खेर का रिएक्शन सामने आया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, ‘द कश्मीर फाइल्स’ के निर्देशक ने हाल ही में माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्युनिकेशन, भोपाल में चित्रा भारती फिल्म फेस्टिवल का दौरा किया, जहां उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया से बातचीत की।

बेवकूफ के लोगों से बचना चाहिए, उन्हें जवाब नहीं देना चाहिए

जब उनसे दिल्ली के सीएम की हालिया विवादास्पद टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देने के लिए कहा गया, तो अग्निहोत्री ने जवाब दिया, ”कई लोग तो यह भी चाहते हैं कि भगवान पृथ्वी पर आएं। तीनों श्रेणियों मूर्ख, पागल और बेवकूफ के लोगों से बचना चाहिए, उन्हें जवाब नहीं देना चाहिए। विवेक अग्निहोत्री ने आगे कहा, ‘दो करोड़ लोग द कश्मीर फाइल्स को पहले ही देख चुके हैं। वह अपनी पूरी भावनाओं के साथ प्रतिक्रिया दे रहे हैं। मैं 2 करोड़ लोगों पर ज्यादा ध्यान देना चाहता हूं बजाय उन 20 नेताओं पर जो प्रोफेशनल गाली देने वाले हैं।‘

अनुपम खेर ने भी मुख्यमंत्री की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दी थी

इससे पहले, फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने भी मुख्यमंत्री की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “अब तो दोस्तों ‘द कश्मीर फाइल्स’ को सिनेमाहॉल में ही जाके देखना। आप लोगो ने 32 साल बाद कश्मीरी हिंदुओं के दुख को जाना है। उनके साथ हुआ अत्याचार को समझा है। उनके साथ सहानुभूति दिखाई है। लेकिन जो लोग इसका मजाक उड़ा रहे हैं, कृपया उनको अपनी ताकत का एहसास कराओ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here