‘गदर 2′ के तारा सिंह भारत और पाकिस्तान के रिश्तों पर बोले,’झगड़े नहीं होने चाहिए, ये सियासी खेल…’

0
31

भारत और पाकिस्तान के रिश्तों पर बोले ‘गदर 2’ के तारा सिंह, कहा- ‘झगड़े नहीं होने चाहिए, ये सियासी खेल…’

गदर 2 के ट्रेलर लॉन्च पर सनी देओल ने भारत और पाकिस्तान के रिश्तों के बारे में बात की. जिसके बाद से उनका स्टेटमेंट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की फिल्म गदर 2 (Gadar 2) का ट्रेलर बुधवार को लॉन्च हो गया है. इसके ट्रेलर लॉन्च के लिए एक बड़ा इवेंट रखा गया था. जिसमें पूरी स्टारकास्ट शामिल हुई थी. गदर 2 के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. खास बात ये है कि इसे कारगिल विजय दिवस पर लॉन्च किया किया. सनी देओल से ट्रेलर लॉन्च पर भारत-पाकिस्तान के रिश्तों को लेकर सवाल पूछा गया. सनी देओल का जवाब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

गदर 2 के ट्रेलर लॉन्च पर सनी देओल ने भारत-पाकिस्तान के रिश्ते पर कहा- कुछ ले जाने या लेने-देने की बात नहीं होती है. बात होती है इंसानियत की. झगड़े नहीं होने चाहिए. दोनों तरफ उतना ही प्यार है. ये सियासी खेल होता है जो सब नफरतें पैदा करता है. और वो ही आप देखेंगे इस फिल्म में भी. जनता कोई नहीं चाहती कि एक दूसरे के साथ हम झगड़ा करें. आखिर है तो सब इसी मिट्टी से ही.

सनी देओल हुए इमोशनल

सनी देओल गदर 2 के ट्रेलर लॉन्च पर इमोशनल हो गए थे. उनका वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनकी आंखों से आंसू छलकते नजर आ रहे हैं. जिसके बाद अमीषा पटेल उनके आंसू पोछने के लिए आती हैं. दरअसल जब सनी देओल स्टेज पर आए तो उनके फैंस बोलने लगे-‘पाजी तुसी हमारी जान हो, हिन्दुस्तान की शान…हिंदुस्तान जिंदाबाद..’ इसके बाद उनके आंसू छलक गए थे.

ये है गदर 2 की कहानी

गदर 2 के ट्रेलर में दिखाया गया है कि तारा सिंह अपने बेटे को बचाने के लिए पाकिस्तान जाएंगे. जहां जाकर वह खूब धमाल मचाने वाले हैं. ये फिल्म एक्शन से भरपूर होने वाली है.

गदर 2 की बात करें तो ये 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसका डायरेक्शन अनिल शर्मा ने किया है. इस फिल्म का पहला पार्ट सुपरहिट साबित हुआ था जो 22 साल पहले आया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here